दोस्तों के साथ ग्लैमरस अंदाज में मस्ती करती दिखीं अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन, वायरल हुईं PHOTOS

हाल ही में न्यासा देवगन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स के साथ रेस्तरां में फूड एन्जॉय करते तो कभी फॉरेन लोकेशन्स पर छुट्टियां मनाते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं और वायरल भी होती हैं. न्यासा विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. हाल ही में न्यासा देवगन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.


दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं न्यासा

न्यासा देवगन को इन तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ फुल ऑन मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में न्यासा डिनर एन्जॉय करती दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही हैं. एक तस्वीर में उन्हें व्हाइट कलर की पेपलम टॉप के साथ शार्ट स्कर्ट पहने सीढ़ियों पर खड़ा देखा जा सकता है. न्यासा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं.

वरुण और जाह्नवी के साथ तस्वीरें वायरल

हाल में न्यासा देवगन को एम्स्टर्डम में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के साथ स्पॉट किया गया था. वरुण और जाह्नवी एम्स्टर्डम में अपनी फिल्म 'बवाल' की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान न्यासा ने उन्हें ज्वाइन किया. वरुण और जाह्नवी के साथ न्यासा की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. वहीं जाह्नवी और दूसरे दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में फूड एन्जॉय कर रही न्यासा की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें लोग जाह्नवी से अधिक न्यासा के लुक्स की चर्चा कर रहे थे.

VIDEO: 'नागिन 6' के सेट पर स्पॉट हुए अर्जुन कपूर, 'एक विलेन रिटर्न्स' का कर रहे हैं प्रमोशन

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की