बड़की बहू छोटकी बहू का मूवी क्लिप कर देगा हैरान, काजल राघवानी और रानी चटर्जी में हुई हाथापायी, एक दूसरे पर फेंके झाड़ू

Badki Bahu Chutki Bahu Clip: बड़की बहू छोटकी बहू फिल्म के तो क्या कहने. OTT पर धूम मचाने के बाद इस फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी और रानी चटर्जी लगातार इसके वीडियो शेयर कर रही हैं. अब इन एक्ट्रेस के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Badki Bahu Chutki Bahu Clip: काजल राघवानी और रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और जब ये दोनों साथ में आ जाती हैं तो धमाल मचा देती हैं. काजल राघवानी और रानी चटर्जी ने साथ में भोजपुरी फिल्म बड़की बहू और छोटकी बहू में साथ नजर आ रही हैं. इस फिल्म में दोनों ने देवरानी जेठानी का किरदार निभाया है.  फिल्म में दोनों के बीच के प्यार और तकरार ने लोगों को दीवाना बना दिया है. सबके सामने ये देवरानी-जेठानी की जोड़ी एक-दूसरे से लड़ती नजर आती हैं लेकिन अंदर से दोनों मिली हुई थीं. इस फिल्म का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काजल राघवानी और रानी चटर्जी भयानक तरीके से लड़ती नजर आ रही हैं. इन दिनों को ऐसे लड़ता देख हर कोई चौंक गया है.

भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू में रानी चटर्जी जहां जेठानी बनी हैं तो वहीं काजल देवरानी. दोनों अपने सास-ससुर को एक करने के लिए लड़ाई का नाटक करती हैं. घर में बीच में दीवार डाल दी जाती है जिसमें एक बेटे के साथ मां और दूसरे के साथ पापा रहते हैं. सास-ससुर को एक करने के लिए रानी और काजल एक-दूसरे से जमकर लड़ाई करती हैं. वो एक-दूसरे को झाड़ू उठाकर फेंकती हैं तो कभी बर्तन फेंकती है. दोनों की ऐसी लड़ाई देखकर एक बार फैंस भी चौंक गए.

रानी चटर्जी और काजल राघवानी बड़की बहू छोटकी बहू में हंगामा 

काजल राघवानी और रानी चटर्जी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू के इस वीडियो को फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. दोनों की नोक-झोंक और प्यार फैंस को पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा- किसको किसको ये फिल्म अच्छी लगती है. वहीं दूसरे ने लिखा- रानी या काजल कौन है आपकी फेवरेट. एक ने लिखा- बहुत दिनों से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. जल्द से इसे अपलोड कर दो. इस फिल्म को अपलोड किए हुए 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं और इसे 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बड़की बहू छुटकी बहू का ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold