काजल राघवानी ने कुछ इस अंदाज में की तीज की पूजा, VIDEO देख कर फैंस बोले- सदा सुहागन

आज हरतालिका तीज है और सभी सुहागन औरतों की तरह काजल राघवानी ने भी इस दिन व्रत रखा और मां पार्वती और भगवान शिव की पूजा की. उन्होंने इस दिन को खास बनाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर की है. वीडियो में वह येलो कलर की साड़ी में सजी- धजी डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
काजल राघवानी ने कुछ इस अंदाज में की तीज की पूजा
नई दिल्ली:

Hartalika Teej: आज हरतालिका तीज है और सभी सुहागन औरतों की तरह काजल राघवानी ने भी इस दिन व्रत रखा और मां पार्वती और भगवान शिव की पूजा की. उन्होंने इस दिन को खास बनाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर की है. वीडियो में वह येलो कलर की साड़ी में सजी- धजी डांस करती नजर आ रही हैं. काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार हैं. वह भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. 

काजल ने तीज की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, अखंड सौभाग्य का व्रत है हरतालिका तीज. मां पार्वती और भगवान शिव पूरी करें मनोकामनाएं. अनेक मनचाहा वर दें, पति को दें लंबी उम्र, सुख, सौभाग्य और संतति दें. हर ले सारे दुख और क्लेश हरतालिका तीज की बहुत-बहुत बधाई. पूरी करें मनोकामनाएं अनेक, मनचाहा वर दें, पति को दें लंबी उम्र, सुख, सौभाग्य और संतति दें, हर ले सारे दुख और क्लेश हरतालिका तीज की बहुत-बहुत बधाई.

बता दें कि काजल ने 2013 में भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा मुजरिम' से डेब्यू किया था. वह मूल रूप से महाराष्ट्र की हैं. उनका जन्म महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुआ. काजल अबतक 50 से अधिक भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. पवन सिंह और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो 'छलकता हमरो जवनिया ए राजा' (फिल्म 'भोजपुरिया राजा') यूट्यूब पर 30 करोड़ (300 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी काफी फेमस है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 
 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre