सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के लाडले नील ने पूरे किए छ: महीने, एक्ट्रेस ने यूं लुटाया प्यार

काजल अग्रवाल ने बुधवार को अपने बेटे नील के छह महीने के होने पर एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने बेटे की एक फोटो शेयर की और लिखा कि वह एक नई मां के रूप में कितनी दूर आ गई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

काजल अग्रवाल ने बुधवार को अपने बेटे नील के छह महीने के होने पर एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने एक फोटो शेयर की और लिखा कि वह एक नई मां के रूप में कितनी दूर आ गई है. उसने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह अपने पति गौतम किचलू के साथ मजाक करती है कि नील जल्द ही कॉलेज शुरू कर रहा है क्योंकि वह तेजी से बड़ा हो रहा है. फोटो में नील अपने हाथों से अपना चेहरा छिपाते हुए दिखाई दे रहे हैं.  कैप्शन में काजल ने लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पिछले 6 महीने कितनी तेजी से गुजरे हैं या मेरे जीवन में जो गहरा बदलाव आया है. मैं एक डरी हुई थी और सोच रही थी कि अब मैं मां के कर्तव्यों को पूरा करने और सीखने के साथ-साथ उनकी देखभाल कैसे करेंगी.

उन्होंने लिखा, "अब आप फर्श पर लुढ़कते हैं.  बाएं से दाएं, पेट और पीठ पर झूलते हैं. पहली बार पूल में और फिर  खाने का स्वाद लेना शुरू कर दिया है. आपके पिताजी और मैं मजाक में कहते हैं कि आप अगले सप्ताह कॉलेज जा रहे हैं क्योंकि समय इतनी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है. 

Advertisement

एक्ट्रेस ने लिखा वह अक्सर 6 महीने की बच्चे की मां होने को लेकर खुश महसूस करती हैं. बेटे पर प्यार जताते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी हाफ वे टू 1, माई लव, माय बेबी नील." पोस्ट शेयर करने के बाद नेहा धूपिया, नील नितिन मुकेश, राशि खन्ना और हंसिका मोटवानी ने कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटाया. 

Advertisement

बता दें कि काजल ने 2020 में गौतम से शादी की थी. कपल ने जनवरी 2022 में काजल की प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. मां बनने के बाद काजल कमल हासन के साथ अपनी कमबैक फिल्म इंडियन 2 पर काम कर रही हैं. इंडियन 2 के अलावा, काजल तीन तमिल फिल्मों- करुंगापियम, घोस्टी और उमा में भी दिखाई देंगी.
 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment