सेल्फी के लिए करीब आए शख्स ने गलत तरीके से छुआ तो काजल अग्रवाल को आ गया गुस्सा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

काजल अग्रवाल के साथ ये घटना एक इवेंट के दौरान हुई. उन्होंने एक शख्स की सेल्फी की रिक्वेस्ट पर हामी भरी तो वह इतने करीब आ गया कि काजल असहज हो गईं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
काजल अग्रवाल के करीब जा पहुंचा फैन
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में अपने पिता विनय के साथ हैदराबाद में एक स्टोर के लॉन्च में शामिल हुईं. अगर एक्स पर वायरल हो रहे वीडियो को देखा जाए तो उनके साथ वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका मूड खराब हो गया. सेल्फी लेने के दौरान एक शख्स इतने करीब आ गया कि काजल को गुस्सा आ गया. काजल हाल ही में हैदराबाद में एक स्टोर के लॉन्च में शामिल हुई थीं. स्टोर के लॉन्च के दौरान उन्होंने सेल्फी लेने के एक व्यक्ति की रिक्वेस्ट पर हामी भर दी. लेकिन जब वह सेल्फी के लिए बढ़ा तो इतने करीब आ गया और काजल की कमर में हाथ रखते हुए सेल्फी लेने लगा. इस पर काजल ने तुरंत उस शख्स को खुद से दूर किया. इस घटना का वीडियो किसी ने एक्स पर शेयर किया था जिसमें आप उस शख्स को बहुत ही आसानी से देख सकते हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इस इवेंट में कोई हंगामा नहीं किया और इसके बाद वहां मौजूद लोगों के सवालों के जवाब देती रहीं.

वैसे काजल वह पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हुआ है. सारा अली खान, अपर्णा बालमुरली, अहाना कुमार ऐसे कुछ कलाकार थे जिन्होंने पहले कुछ ऐसी हरकतों का सामना किया है. नोरा फतेही का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रैम्प पर एक शख्स शायद वो फैशन डिजाइनर था वह नोरा को अचानक से गाल पर किस करता है जिस पर नोरा भी हैरान रह जाती हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या कर रही हैं नोरा ?

काजल ने 2022 में अपने पति गौतम के साथ बेटे नील का स्वागत करने के बाद फिल्मी स्क्रीन से ब्रेक ले लिया था. फिलहाल वह काम पर वापस आ गई हैं और जल्द ही तेलुगु फिल्म सत्यभामा और तमिल फिल्म इंडियन 2 में दिखाई देंगी. इसके बाद के उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में अभी कोई डिटेल शेयर नहीं की गई हैं.

Advertisement

एक इवेंट में एनटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से सिनेमा की बहुत बड़ी फैन रही हूं जहां मुझे शक्तिशाली किरदार निभाने को मिलते हैं. मेरी दो बड़ी रिलीज आ रही हैं सत्यभामा और इंडियन 2. दोनों में मेरे रोल बहुत अच्छे हैं और मैं इंतजार कर रही हूं कि ये फिल्में आपके सामने आएं. मैं हमेशा से मजबूत सिनेमा में आगे बढ़ना चाहती थी. मैं अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार करती रही हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार
Topics mentioned in this article