कहो ना प्यार है का बच्चा अब हो गया है डैशिंग और स्मार्ट, लेटेस्ट फोटो में स्माइल पर फिदा हुए फैन्स, बोले- ऋतिक को करेगा फेल

ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना...प्यार है को आए 24 साल से अधिक का समय हो गया है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के छोटे भाई अमित के रोल में अभिषेक शर्मा नजर आए थे. इतने सालों में अभिषेक का लुक पूरी तरह बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कहो ना प्यार है के चाइल्ड एक्टर की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना...प्यार है को आए 24 साल से अधिक का समय हो गया है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के छोटे भाई अमित के रोल में अभिषेक शर्मा नजर आए थे. इतने सालों में अभिषेक का लुक पूरी तरह बदल गया है. अब अभिषेक छोटे बच्चे नहीं रहे, बल्कि हट्टे-कट्टे गबरू जवान हो गए हैं. फोटो में अभिषेक शर्मा का लुक देख कई लोग उन्हें बॉलीवुड का दूसरा ऋतिक भी बुला रहे हैं. कुछ समय पहले अभिषेक ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में नजर आए थे और अब जल्द ही उन्हें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर में देखा जाएगा. 

हाल ही में अभिषेक शर्मा ने अपने ऑफिशियल इस्टा हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में अभिषेक का लुक देख उनके चाहने वाले भी हैरान रह गए हैं. फोटो में अमित मिरर में देखकर तस्वीरों के लिए पोज देते दिख रहे हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आईना हमेशा आपको सच्चाई दिखाता है, इसलिए हमेशा वहीं दे, जिसे आप पाना चाहते हैं". अमित के इस पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया है. 

Advertisement

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप मिरर को देख रहे हैं और मैं आपको'. एक और यूजर ने लिखा है, 'बिलकुल सही कहा आपने'. एक और लिखते हैं, 'क्या स्वैग है. आपको और फिल्में करनी चाहिए'. बता दें, फिल्म कहो ना प्यार है में अभिषेक शर्मा ने ऋतिक रोशन के छोटे भाई अमित का किरदार निभाया था. उनके रोल को लोगों ने खूब पसंद भी किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hemant Soren फिर बनेंगे CM, Champai Soren होंगे JMM के कार्यकारी अध्यक्ष- सूत्र