वहीं पर्सनालिटी, हाइट और स्माइल...कादर खान के बेटे की फोटो वायरल हुई तो लोगों को याद आए गोविंदा, बोले- अरे! चीची भैया

कादर खान के बेटे सरफराज को देख सोशल मीडिया पर लोग अपनी हैरानी जता रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें मालूम ही नहीं था कि कादर खान के बेटे भी हैं. वहीं कुछ लोग सरफराज खान की तुलना बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
कादर shiखान के बेटे की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

कादर खान भले ही अब इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग को लोग आज भी याद करते हैं. कादर खान ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. कादर खान की जोड़ी बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी. उन्होंने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया. लेकिन वहीं जब उनका निधन हुआ तो गोविंदा किसी कारणवश पहुंच नहीं पाए, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. आज हम कादर खान की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनके बेटे सरफराज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कादर खान के तीन बेटे हैं, जिनके नाम सरफराज खान, कुद्दुस खान और शहनवाज खान है. कादर खान का जब निधन हुआ था, तब उनके बेटे सरफराज चर्चा में आए थे. सरफराज की जो फोटो सामने आई हैं, उसमें वे पिता कादर खान और अपने भाइयों के साथ दिख रहे हैं. हालांकि ये फोटो तो है पुरानी पर अब इंटरनेट पर एक बार फिर ट्रेंड करने लगी है. आप फोटो में कादर खान को अपने दोनों बेटों के बीच देख सकते हैं. उनके लेफ्ट साइड ऑरेंज टी-शर्ट में सरफराज और राइट में कुद्दुस बैठे हैं. 

कादर खान के बेटे सरफराज को देख सोशल मीडिया पर लोग अपनी हैरानी जता रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें मालूम ही नहीं था कि कादर खान के बेटे भी हैं. वहीं कुछ लोग सरफराज खान की तुलना बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से कर रहे हैं. तो आपको कैसे लगे कादर खान के बेटे सरफराज? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हिंसा के 5 आरोपी