शाहरुख-सलमान के हमशक्ल को जाएंगे भूल जब देखेंगे कादर खान का ये हमशक्ल, वीडियो देख फैंस भी बोले- सेम टू सेम कॉपी

कादर खान के फैंस को एक बार फिर उनकी याद आ गई है. सोशल मीडिया पर कादर खान के हमशक्ल की वीडियो वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Kader Khan doppelganger: बॉलीवुड एक्टर कादर खान इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं लेकिन फैंस के दिलों में अभी भी कॉमेडियन बसे हुए हैं. फैंस उनकी फिल्में देखकर उन्हें याद करते रहते हैं. कादर खान ने फिल्मों में शानदार काम किया है. उनको मैच कर पाना आसान नहीं है. कादर खान के फैंस को एक बार फिर उनकी याद आ गई है. सोशल मीडिया पर कादर खान के हमशक्ल की वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में ये एक्टर कादर खान की तरह एक्टिंग करता नजर आ रहा है.

Advertisement

कादर खान के हमशक्ल की वीडियो वायरल
कादर खान के हमशक्ल का नाम विक्की चड्ढा है. विक्की कादर खान की कॉपी लगते हैं. शक्ल, सूरत, स्टाइल में कादर खान से काफी मिलते-जुलते हैं. वीडियो में विक्की चड्ढा कादर खान की तरह डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं. कादर खान का वीडियो देखकर फैंस को उनकी याद आ गई है. वो वीडियो पर कमेंट करके कह रहे हैं कि वो कादर खान की फिल्मों में एक्टिंग करें.

फैंस ने किए कमेंट
कादर खान के हमशक्ल की वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-सुपर से ऊपर जी. वहीं दूसरे ने लिखा-सच में आपकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी. एक ने लिखा- सेम टू सेम सर. एक यूजर ने लिखा- कादर साहब बहुत-बहुत थैंक यू आपका. बता दें कादर खान 31 दिसंबर 2018 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. उनका निधन कनाडा के एक अस्पताल में हुआ था. कादर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!