कबीर बेदी की नातिन अलाया लुक में हैं नाना की कॉपी, पर्सनालिटी में हैं हॉलीवुड मॉडल, कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

कबीर बेदी नातिन अलाया बड़ी हो गई हैं. वह 24 साल की हैं और दिखने में बेहद सुंदर हैं. वह लुक में अपने नाना पर गई हैं. नाना की  तरह ही उनके फीचर्स शार्प हैं. वह बेहद क्यूट और ग्लैमरस दिखती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
कबीर बेदी की नातिन अलाया लुक में हैं नाना की कॉपी
नई दिल्ली:

कबीर बेदी एक बॉलीवुड एक्टर हैं. न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि यूनाइटेड स्टेट और इटली की फिल्मों में भी वह एक्टिव हैं. कबीर बेदी को हिंदी सिनेमा में विलेन के रोल के लिए जाना जाता है. खून भरी मांग, मोहन-जोदारो, साहेब बीवी गैंगस्टर जैसी अनेक फिल्मों में वह दमदार रोल में नजर आ चुके हैं. लुक की बात करें तो एक समय मे वह मॉडल रह चुके हैं. लंबे, गोरे और ग्रीन आइज वाले कबीर की पर्सनालिटी किसी हॉलीवुड हीरो  से कम नहीं है. 

कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पूजा ने 1991 से 1995 तक कई फिल्मों में काम किया. वह मॉडल भी रह चुकी हैं. साल 1992 में आई फिल्म जो जीता वही सिकंदर में वह बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इसी दौरान पूजा बेदी को फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से प्यार हुआ और दोनों ने कुछ साल बाद शादी कर ली. इस शादी के लिए उन्होंने इस्लाम अपना कर अपना नाम नूरजहां कर लिया. उनके दो बच्चे हैं बेटी अलाया फर्नीचरवाला और बेटा ओमार फर्नीचरवा. हालांकि शादी 12 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. 

Advertisement
Advertisement

अब पूजा की बेटी अलाया बड़ी हो गई हैं. वह 24 साल की हैं और दिखने में बेहद सुंदर हैं. वह लुक में अपने नाना पर गई हैं. नाना की  तरह ही उनके फीचर्स शार्प हैं. वह बेहद क्यूट और ग्लैमरस दिखती हैं. स्टाइलिश स्टारकिड में अलाया भी टॉप पर आती  हैं. अलाया  भी अपने नाना और मम्मी की तरह ही एक्टिंग में करियर बना रही हैं. अलाया कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म फ्रेडी में नजर आएंगी. 

Advertisement

बता दें कि अलाया कि खूबसूरती के काफी चर्चे हैं. वह सबसे स्टाइलिश स्टारकिड हैं. अलाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़ कर एक स्टाइलिश फोटोज हैं. फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. उन्होंने मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई की है और उन्होंने अपनी फिल्म की शुरुआत करने से पहले न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक्टिंग में डिप्लोमा किया. साथ ही वह अच्छी डांसर और मॉडल भी हैं. इससे पहले वह 

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या BSP बिगाड़ेगी SP का काम? Phoolpur सीट का क्या है समीकरण