'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पूजा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज की हुई सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म कभी खुशी कभी गम में छोटी पू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज की सगाई हो गई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
कभी खुशी कभी गम एक्ट्रेस मालविका राज ने की सगाई
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की हिट फिल्मों में से एक 'कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham)' का हर किरदार आज भी फैंस को याद है तो क्या आप छोटी पू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) को भूल गए हैं. अगर नहीं तो हम आपको बताने वाले हैं कि मालविका की सगाई हो गई है, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खूबसूरत तस्वीरों के साथ किया है. वहीं इन फोटो पर फैंस अपना जमकर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में युवा पू की भूमिका निभाने के लिए मशहूर एक्ट्रेस मालविका राज ने शुक्रवार को बिजनेसमैन प्रणव बग्गा के साथ अपनी सगाई की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "यहां हम हैं, हमने अभी शुरुआत की है, और इतने समय के बाद, हमारा समय आ गया है, हम यहां हैं, अभी भी मजबूत बने हुए हैं, ठीक है." यहां उस जगह पर जहां हम हैं #IvBeenWaitingForYou #ILoveYou." पोस्ट शेयर करते ही एक्ट्रेस के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने कमेंट में हार्ट इमोजी और फायर इमोटिकॉन से भर दिया. जबकि एक्ट्रेस भाग्यश्री ने लिखा, "बधाई हो." वहीं सिंगर एक्ट्रेस शर्ली सेतिया ने लिखा, "बहुत प्यारा!! आप दोनों को बधाई." एक्टर सूरज पंचोली ने लिखा, "आखिरकार." जबकि फैंस ने एक्ट्रेस को खूब बधाई दी है. 

Advertisement

तस्वीरों की बात करें तो मालविका को सफेद गाउन पहने, कम एक्सेसरीज और मेकअप के साथ देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे. वहीं, उनके पार्टनर व्हाइट सूट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में प्रणव को मालविका के माथे पर किस करते हुए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी में वह एक्ट्रेस के लिए घुटनों पर बैठे नजर आ रहे हैं. तीसरी और चौथी तस्वीर में दोनों इस पल का आनंद लेते देखे जा सकते हैं. बैकग्राउंड में हॉट एयर बैलून और खूबसूरत डैकोरेशन है, जिसने उनके पल को और भी खास बना दिया है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, कभी खुशी कभी गम में छोटी करीना कपूर के किरदार पू के अलावा एक्ट्रेस मालविका राज एक्शन फिल्म 'स्क्वाड' में भी नजर आईं थीं, जिसमें अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनज़िन डेन्जोंगपा भी थे.

Advertisement

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?