Kabhi Khushi Kabhi Gham: कभी खुशी कभी गम चार दिन में यूट्यूब पर एक करोड़ के पार, आम्रपाली दुबे और चिंटू के आगे फेल है बॉलीवुड की K3G

Kabhi Khushi Kabhi Gham: यूट्यूब पर एक ऐसी भोजपुरी फिल्म रिलीज हुई है, जिससे लोग जबरदस्त कनेक्शन महसूस कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम कभी खुशी कभी गम है. इस भोजपुरी मूवी लीड रोल में आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडेय चिंटू लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Kabhi Khushi Kabhi Gham: भोजपुरी फिल्मों के इन दिनों कहने ही क्या. ऐसे विषय उठाए जा रहे हैं जो आम लोगों के करीब हैं और जिनमें जिंदगी से जुड़ी बातें नजर आ रही हैं. यही वजह है कि इन फिल्मों को सिनेमाघरों से लेकर यूट्यूब तक पर खूब प्यार मिल रहा है. इसकी मिसाल काजल राघवानी और रानी चटर्जी की बड़की बहू छोटकी बहू है. इस फिल्म को यूट्यूब पर फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म कभी खुशी कभी गम भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गई है. इस फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज हुए सिर्फ चार दिन हुए हैं, लेकिन इसने व्यूज का एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस तरह आम्रपाली दुबे ने साबित कर दिया है कि उन्हें यूं ही यूट्यूब क्वीन नहीं कहा जाता है.

भोजपुरी कभी खुशी कभी गम का 31 मई और 1 जून को ही टेलिविजन प्रीमियर रापचिक चैनल पर हुआ है. तब से अब तक ये फिल्म टीवी पर खूब धमाल मचा रही थी. और अब ये यूट्यूब पर उपलब्ध हो चुकी है. फिल्म को 25 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. रिलीज होने के महज चार दिन में ही फिल्म को 10 मिलियन व्यूज (एक करोड़ व्यूज) मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबेकी इस भोजपुरी फिल्म को अगर आप देखना चाहते हैं तो कैप्टन वॉच हिट्स नाम के चैनल पर उपलब्ध है.

कभी खुशी कभी गम फुल मूवी

आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम की कहानी काफी खास है. ये एक ऐसी पत्नी की कहानी है जो अपने पति को संतान सुख देने के लिए अपने पति की दूसरी शादी, अपनी ही सहेली से करवा देती है. उसकी बस एक ही इच्छा है कि घर को उसका वारिस मिलना चाहिए. इसी सिचुएशन की वजह से फिल्म में बहुत से उतार चढ़ाव और सुख दुख आते हैं. फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी, कुनाल सिंह, दिव्यांश पांडे भी अहम रोल में हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रेमांशु सिंह ने.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम को लेकर फैन्स के लगातार कमेंट भी आ रहे हैं. एक ने कमेंट किया है कि एक औरत की दूसरी शादी हो जाए तो लोग क्या-क्या कहते हैं, वहीं एक पुरुष दो-दो बीवी लाकर रखते हैं तो लोग कुछ भी नही बोलते हैं. वहीं इसी फिल्म पर एक और कमेंट आया है कि मैं जब बहुत ज्यादा टेंशन में रहती हूं तब मैं भोजपुरी मूवी देखती हूं. मन शांत हो जाता है ये देख कर कि सबका यही हाल है. इस तरह लोग भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम से कनेक्शन महसूस कर रहे हैं और इसको देखने का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election: Kashmir किन मुद्दों पर करेगा Election?, Reality VS Advertisement | Neeta Ka Radar