Kaatera on OTT: खत्म हुआ इंतजार डंकी और सालार से टक्कर लेनी वाली काटेरा की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, यहां होगी रिलीज

Kaatera OTT Release: कन्नड़ स्टार दर्शन की लेटेस्ट फिल्म काटेरा ने पिछले बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. यह फिल्म शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार के साथ दिसंबर में सिनेमाघरों रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Kaatera on OTT: इस ओटीटी पर रिलीज होगी काटेरा
नई दिल्ली:

कन्नड़ स्टार दर्शन की लेटेस्ट फिल्म काटेरा ने पिछले बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. यह फिल्म शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार के साथ दिसंबर में सिनेमाघरों रिलीज हुई थी. इन दोनों फिल्मों के शोर में काटेरा ने एक ऐसी फिल्म बन जिसने चुपचाप 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म को केवल साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया गया. बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करने के बाद अब काटेरा की ओटीटी (Kaatera OTT Release Date) रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 

काटेरा ओटीटी रिलीज डेट | Kaatera OTT Release Date

एक्टर दर्शन की यह फिल्म 9 फरवरी को ओटीटी रिलीज होने वाली हैं. फिल्म काटेरा जी5 पर रिलीज होगी. एक्शन फिल्म काटेरा में दर्शन के अलावा जगपति बाबू, कुमार गोविंद, विनोद कुमार अलावा, दानिश अख्तर सैफी और श्रुति सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन तरुण सुधीर ने किया है. काटेरा की कहानी 1970 के दशक पर स्थापित है. कलेक्शन की बात करें तो काटेरा 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. 

Advertisement

काटेरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Kaatera Box Office Collection 

दरअसल, विकिपीडिया के अनुसार, 45 करोड़ के बजट में बनी काटेरा ने बॉक्स ऑफिस पर 55.58 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. जबकि ग्रॉस 104.58 करोड़ तक पहुंचा है. वहीं कम ही सही अभी भी फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. कहानी की बात करें तो काटेरा, 1970 के दशक में कर्नाटक के एक गांव की वास्तविक जीवन की एक घटना से प्रेरित है. बड़े पर्दे पर इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. यह पिछले साल की शानदार फिल्मों में से एक है. 

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India