जेनिफर लोपेज से तलाक के 6 दिन बाद ही 16 साल छोटी इस हसीना के साथ स्पॉट हुए बेन एफ्लेक, जानें कौन हैं वो

जेनिफल लोपेज से अलगाव के बाद बेन एफ्लेक को एक्ट्रेस किक कैनेडी के साथ स्पॉट किया गया. ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिकी एक्टर और फिल्म मेकर बेन एफ्लेक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. हॉलीवुड एक्ट्रेस और पत्नी जेनिफर लोपेज संग रिश्ता खत्म हो रहा है. काफी समय से दोनों के अलग होने की खबरें चल रही थी जिस पर 20 अगस्त को जेनिफर की तरफ से एलए काउंटी सुपीरियर कोर्ट में डिवोर्स केस फाइल करने के बाद मुहर लगा दी है. बेन और जेनिफर की शादी को महज दो साल ही हुए हैं और दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला ले लिया है. तलाक के 6 दिन बाद कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि हाल ही में बेन एफ्लेक को दूसरी हसीना के साथ देखा गए. कहा गया कि बेन एफ्लेक अब तक कई बार किक कैनेडी के साथ घूमते नजर आ चुके हैं.

कौन है किक कैनेडी?

किक कैनेडी अमेरिकी राजनेता रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर की बेटी हैं जो प्रतिष्ठित कैनेडी परिवार से आते हैं. जेनिफल लोपेज से अलगाव के बाद बेन और किक के साथ दिखने से कई तरह की अफवाहों को हवा मिल रही है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने बीच के रिश्ते को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक बेवर्ली हिल्स होटल के अलावा दोनों को कई और जगहों पर भी साथ देखा गया है. यही वजह है कि तलाक की खबरों के बीच बेन एफ्लिक और किक कैनेडी के डेटिंग के कयास लगाए जा रहे हैं.

Advertisement


राजनीति छोड़ फिल्मों का रूख

किक कैनेडी का पारिवारिक बैकग्राउंड राजनीति का रहा है लेकिन उन्होंने पॉलिटिक्स से किनारा करते हुए ग्लैमरस दुनिया को खुद के लिए चुना है. 36 साल की किक कैनेडी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है. उन्होंने हैवन्स प्वाइंट, समिट ऑन द समिट, द न्यूजरूम और टीचर ऑफ द ईयर समेत कई और फिल्मों में भी काम किया है. वहीं बेन एफ्लेक की बात करें तो 52 वर्षीय एक्टर और फिल्मेकर ने अपने अब तक के करियर में दो ऑस्कर, दो बाफ्टा और तीन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड अपने नाम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: 10 साल बाद हो रहे चुनाव में किन बड़े मुद्दों पर वोट डाल रहे मतदाता
Topics mentioned in this article