राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं शामिल होंगे जूनियर एनटीआर, इस वजह से नहीं पहुंच पाएंगे अयोध्या !

जूनियर एनटीआर को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का बुलावा भेजा गया था लेकिन एक वजह से वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अयोध्या नहीं जा पाएंगे जूनियर एनटीआर !
नई दिल्ली:

22 जनवरी को अयोध्या में धूमधाम से राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. इस कार्यक्रम में तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. बड़े-बड़े लोगों को इसमें शामिल होने के लिए काफी समय से न्यौते भेजे जा रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स इस मौके पर अयोध्या की पवित्र धरती पर होंगे. हर कोई 22 जनवरी का वो पल अपनी आंखों में कैद करने के इंतजार में है. वहां पहुंचने वालों की तो लिस्ट लंबी है लेकिन फिलाहल एक नाम सामने आया है जिसका वहां पहुंचना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. ये नाम है साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर. खबर है कि उनका पहुंचना वहां मुश्किल हो सकता है.

किस वजह से कैंसल हो सकता है प्रोग्राम ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक जूनियर एनटीआर फिलहाल 'देवरा' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. उनकी डेट्स पूरी तरह से पैक्ड हैं. ऐसे में वो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाएंगे. Gulte में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर एनटीआर के इस इवेंट में शामिल होने का इन्वाइट मिला था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वर्क कमिटमेंट के चलते वो इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

ऐसा लग रहा है कि फिल्म मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म के काम में कोई भी ब्रेक हो. तभी ये फिल्म समय पर रिलीज हो पाएगी. 5 अप्रैल की रिलीज डेट देखते हुए तो काम को जरा भी रोकना मुश्किलें खड़ी कर सकता है. उम्मीद है कि शूटिंग समय पर पूरी होगी और थियेटर्स तक पहुंचने में भी कोई अड़चन नहीं आएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?