वॉर 2 को लेकर आई बड़ी अपडेट, ऋतिक रोशन को कुछ इस तरह कड़ी टक्कर देते दिखेंगे जूनियर एनटीआर

पिछले काफी समय से वॉर 2 की शूटिंग चल रही है लेकिन फिलहाल जूनियर एनटीआर शूटिंग में शामिल नहीं हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

वॉर के सेकेंड पार्टी की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से चल रही है. स्पेन के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें अयान मुखर्जी को फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि अभी तक जूनियर एनटीआर शूटिंग में शामिल नहीं हुए हैं. फिल्म से जुड़े एक करीबी सोर्स ने अब इस पर एक अपडेट शेयर किया है. “यह सच है कि फिल्म की शूटिंग चल रही है लेकिन वह अभी तक स्टार कास्ट में शामिल नहीं हुए हैं. वह देवारा: पार्ट 1 को पूरा करने के बाद जनवरी में वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. एनटीआर फिलहाल जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के साथ गोवा में हैं और इस साल के आखिर तक इसे पूरा करने की प्लानिंग बना रहे हैं.

इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वॉर 2 के एक्शन सीन को बॉडी डबल्स की मदद से शूट किया जा रहा है. इंटरनल सोर्स  अब बता रहे हैं कि टीम ने कुछ सीन के लिए ऐसा किया होगा लेकिन सभी के लिए नहीं. “जूनियर एनटीआर अपने एक्शन सीन खुद करने वाले हैं. आरआरआर में भी उन्होंने ऐसा ही किया जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई. इसलिए हम जाहिर तौर पर उनसे ढेर सारा एक्शन करने की उम्मीद कर सकते हैं. इसलिए भी क्योंकि उनका मुकाबला ऋतिक रोशन से होगा क्योंकि वह फिल्म में निगेटिव रोल में हैं."

सोर्स ने हमें बताया कि हालांकि हम इस बारे में श्योर नहीं हैं कि उन्होंने जासूसी थ्रिलर के लिए कितनी डेट तय की हैं लेकिन वह अप्रैल से पहले अपना काम पूरा कर लेंगे. "ऐसा इसलिए है क्योंकि वह पहले ही डायरेक्टर प्रशांत नील की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कमिटेड हैं. इसका नाम पहले एनटीआर 31 था."

Advertisement

इस बीच आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को शामिल करने की बातचीत चल रही है. एक सोर्स ने हमें बताया कि चूंकि YRF ने अपने स्पाई यूनिवर्स की एक वुमेन ओरिएंटेड फिल्म के लिए आलिया भट्ट को साइन किया है. “YRF जिस स्ट्रैटेजी को फॉलो कर रहे हैं उसकी वजह से ऐसी संभावना है कि कोई उन्हें एक कैमियो में देख सकता है. वे उसी यूनिवर्स की अपनी दूसरी फिल्म के कुछ किरदारों की झलक देते हैं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में