Japan Earthquake: जापान से सुरक्षित लौटे साउथ के सुपरस्टार Jr NTR, परिवार के साथ हॉलिडे के लिए गए थे वहां

Japan Earthquake: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) 1 जनवरी को भारत पहुंचे हैं. उन्हें हैदराबाद एयरपोर्ट पर परिवार के साथ देखा गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Japan Earthquake: जापान से लौटे जूनियर एनटीआर
नई दिल्ली:

Japan Earthquake: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) जिन्हें आखिरी बार एसएस राजामौली की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'आरआरआर' में देखा गया था पिछले हफ्ते से जापान में छुट्टियां मना रहे थे. 2 जनवरी को उन्होंने एक्स पर एक बयान शेयर किया कि वह घर वापस आ गए हैं. उन्होंने यह भी लिखा कि वह 'जापान में आए भूकंप से बहुत दुखी हैं'. 1 जनवरी को जापान में कई तेज भूकंप आए जिसके चलते आठ लोगों की मौत हो गई. देश में सुनामी लहरों के बाद हजारों लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है.

कई भूकंपों के बाद जेआर एनटीआर और उनका परिवार जापान से वापस आये

जूनियर एनटीआर और उनके परिवार के लोग साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अक्सर देश से बाहर जाते रहते हैं. इस साल उन्होंने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और अपने दो बच्चों अभय और भार्गव के साथ जापान में क्रिसमस और नया साल बिताया. 2 जनवरी को जूनियर एनटीआर ने एक्स को पर लिखा, "जापान से आज घर वापस आया और भूकंप के झटकों से बहुत सदमे में हूं. पिछला पूरा हफ्ता वहां बिताया और मेरा दिल उन सभी लोगों के लिए दुखी है जो भूकंप से प्रभावित हैं. लोगों की फ्लेक्सिबिलिटी के लिए आभारी हूं और तेजी से सुधार की उम्मीद है. मजबूत बने रहें जापान."

बता दें कि 1 जनवरी को जूनियर एनटीआर, उनकी पत्नी और बेटों को हैदराबाद एयरपोर्ट पर आते देखा गया.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर डायरेक्टर कोराटाला शिवा की 'देवरा' में बिजी हैं जो दो पार्ट में रिलीज होगी. एक्टर ने क्रिसमस 2023 और नए साल के दौरान काम से एक छोटा सा ब्रेक लिया था. 1 जनवरी को 'देवरा' के मेकर्स ने एक नया पोस्टर गिफ्ट में दिया और वादा किया कि पहली झलक 8 जनवरी को जारी की जाएगी. 'देवरा' का पहला पार्ट 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari