बर्थडे पर जूनियर एनटीआर की फिल्म को मिला नाम, 'देवरा' के फर्स्ट लुक में हाथ में खून लगा भाला देख डरे फैंस!

40वां बर्थडे मना रहे जूनियर एनटीआर की 'देवरा' में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं, जिसका पोस्टर देख फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' का फर्स्ट लुक रिलीज
नई दिल्ली:

Devara First Look: ऑस्कर विनर फिल्म आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर आज यानी 20 मई को अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं, जिसके चलते उनकी डेब्यू फिल्म सिम्हाद्री जहां दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज की गई है तो वहीं जाह्नवी कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म देवरा का पोस्ट रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस भी अपना दिल नहीं थाम पा रहे हैं. इस पोस्ट को देखकर फैंस अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं. 

जूनियर एनटीआर ने कुछ घंटे पहले अपनी अनाम फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए उसे देवरा नाम दे दिया है. पोस्ट की बात करें तो एनटीआर खून से लथपथ भाला हाथ में लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, डर आ चुका है. वहीं अन्य लोगों ने फायर और हार्ट की इमोजी शेयर करके अपना फिल्म को सपोर्ट किया है. इसके अलावा फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. 

Advertisement

गौरतलब है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं, जो कि तेलुगू फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर अफवाहें हैं कि एनटीआर को फिल्म में पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिकाओं में देखा जाएगा. 

बता दें, जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर मिल चुका है, जिसके चलते फैंस को रामचरण और एक्टर की अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. 

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News