जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर रिलीज होगी 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हाद्रि', हिंदी में इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं आप

Simhadri Hindi Dubbed Full Movie: साल 2003 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म 'सिम्हाद्रि' एक बार फिर सिनेमाघरों में एक्टर के बर्थडे पर रिलीज होने वाली है, जिससे फैंस बेहद खुश हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Simhadri Hindi Dubbed Full Movie: जूनियर एनटीआर की सिम्हाद्रि होगी 20 साल बाद दोबारा रिलीज
नई दिल्ली:

आरआरआर जूनियर एनटीआर की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रही है. जहां उनके ऋतिक रोशन के साथ वॉर में उनके बॉलीवुड डेब्यू ने फैंस को खुश कर दिया है तो वहीं अब उनके बर्थडे पर फैंस को तोहफा मिलने की खुशी से फैंस सातवें आसमान पर हैं. दरअसल, साल 2003 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म 'सिम्हाद्रि' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिससे फैंस बेहद खुश हैं. आइए हम आपको बताते हैं पूरी खबर...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने की जानकारी देते हुए लिखा, "एनटीआर जेआर: 'सिम्हाद्रि' थिएटर में लौट रही है... #JrNTR के फैंस ने #ब्लॉकबस्टर हिट #सिम्हाद्री को फिर से रिलीज करने की घोषणा की है. 20 मई 2023 को यह शानदार जश्न का एक संकेत है.

फैन्स अपने फेवरेट स्टार जूनियर एनटीआर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. इसी के चलते जानकारी मिली है कि आर्थिक तंगी से गुजर रहे फैंस की मदद के लिए दोबारा रिलीज सिम्हाद्री की कमाई इस्तेमाल की जाएगी. 

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?