देवरा ने तीन दिन में कमाए 300 करोड़, जानें जूनियर एनटीआर की फिल्म बजट वसूल पाई या नहीं

Devara Crosses 300 Crore: जूनियर एनटीआर की देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. जानें ये बजट निकाल पाई या नहीं?

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा  रिलीज होते ही हर जगह छा गई है. इस फिल्म को हर कोई बहुत पसंद कर रहा है. जूनियर एनटीआर के साथ इस फिल्म में विलेन के किरदार में सैफ अली खान नजर आए हैं. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन ही हुए हैं और इसने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. आइए आपको बताते हैं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा है. लंबे समय के बाद जूनियर एनटीआर की कोई सोलो फिल्म आई है. देवरा के रिव्यू मिक्स आए हैं.  

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने देवरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म ने देवरा ने वर्ल्डवाइड 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. देवरा ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 172 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. दूसरे दिन ये कमाई 243 करोड़ हो गई थी और अब तीसरे दिन में फिल्म 300 करोड़ के पार पहुंच गई है. देवरा ने रिलीज होते ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लंबे समय से सिनेमाघरों पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 लगी हुई थी. अब इस फिल्म को भी देवरा ने साइड कर दिया है.

Advertisement

देवरा का बजट और प्रॉफिट

देवरा 300 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई थी और अब तीन दिन में फिल्म ने अपना बजट पूरा वसूल लिया है. देवरा में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आईं हैं. जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में एक गाने में दोनों रोमांस करते नजर आए हैं. ये गाना खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि ये देवरा का पहला पार्ट है. इसके बाद इसका दूसरा पार्ट भी आएगा. जिन लोगों को पहला पार्ट पसंद आया है वो अभी से दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi ने शुरू की 'हरियाणा Vijay Sankalp Yatra' | Haryana Elections 2024