National Award मिलने पर आलिया भट्ट को इस सुपर स्टार ने दी बधाई, पहले भी कर चुके हैं तारीफ

आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर उनके फैन्स और कोस्टार्स में खासी एक्साइटमेंट है. तभी उनके एक कोस्टार ने अनाउंसमेंट होते ही तुरंत बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 18 mins
आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की अनाउंसमेंट हो चुकी है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर शुरू हो चुका है. हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की. आलिया भट्ट को उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस वाकई बहुत शानदार थी. अब जब अवॉर्ड मिला तो बधाई तो बनती ही थी. ऐसे में उनके RRR कोस्टार जूनियर एनटीआर ने एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी. एनटीआर ने RRR के प्रमोशन के दौरान का ही एक वीडियो शेयर करते हुए आलिया को विश किया. इस वीडियो में एनटीआर आलिया की तारीफ करते ही दिख रहे हैं. 

उन्होंने आलिया कि इस पीढ़ी की एक शानदार एक्ट्रेस बताया था. आज फिर पुरानी याद ताजा करते हुए जूनियर एनटीआर ने वीडियो शेयर किया और लिखा, आलिया और नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले सभी साथियों को बहुत बहुत बधाई. आलिया तुमने अपनी एक जगह बनाई है और तुम्हारा अच्छा चाहने वाले फैन्स और करीबी सभी आज बहुत प्राउड महसूस कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

एनटीआर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे भी खूब रीट्वीट कर रहे हैं. बता दें कि आलिया के अलावा कृति सेनन को भी नेशनल अवॉर्ड मिला है. कृति को उनकी फिल्म मिमी में शानदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिला. ये साल कृति के लिए भी यकीनन यादगार हो गया. एक्ट्रेसेज के अलावा जिस एक्टर ने इस बार बाजी मारी है उनका नाम है अल्लू अर्जुन. अल्लू अर्जुन को पुष्पा: द राइज के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'