अमिताभ बच्चन के 'जुम्मा चुम्मा' सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन रिलीज, खेसारीलाल यादव संग 'मीका दी वोटी' आई नजर

अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म हम का पॉपुलर सॉन्ग जुम्मा चुम्मा का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया है. इस गाने को राजाराम फिल्म में खेसारी लाल यादव और मीका दी वोटी विनर आकांक्षा पुरी पर फिल्माया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Jumma Chumma Song Bhojpuri Version: अमिताभ बच्चन की फिल्म हम 1991 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का गाना जुम्मा चुम्मा बहुत पॉपुलर हुआ था. इस गाने को अमिताभ बच्चन और किमी काटकर पर फिल्माया गया था और इस गाने ने धूम मचाकर रख दिया है. अब जुम्मा चुम्मा गाने का भोजपुरी वर्जन चुम्मा चुम्मा आ गया है. ये भोजपुरी सॉन्ग खेसारी लाल यादव और मीका दी वोटी विनर आकांक्षा पुरी पर फिल्माया गया है. ना सिर्फ इसमें हम फिल्म के गाने की ट्यून है बल्कि इसका फिल्मांकन भी कुछ उसी तरीके से किया गया है. इस तरह खेसारी लाल यादव और आकांक्षा पुरी के इस गाने को अमिताभ बच्चन और किमी काटकर के गाने का भोजपुरी वर्जन भी कहा जा सकता है. 

टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनी निर्माता पराग पाटिल और आर. आर. प्रिंस की अपकमिंग फिल्म राजाराम का गाना 'चुम्मा चुम्मा' रिलीज हो गया है. भोजपुरी फिल्म राजाराम के इस गाने से आकांक्षा पुरी भोजपुरी स्क्रीन में एंट्री कर रही हैं. गाने में खेसारीलाल यादव और आकांक्षा पुरी की केमेस्ट्री मजेदार हैं.

Advertisement

‘चुम्मा चुम्मा' गाने के निर्देशक सूरज कटोच (जेनिथ) हैं, जिन्होंने कहा कि मैंने इस गाने को बड़ा बनाने की बहुत कोशिश की है. हमने इस गाने के जरिए खेसारी लाल यादव के उस स्टारडम को दिखाने की कोशिश की है, जो वे  वाकई रियल लाइफ में भी डिजर्व करते हैं. एक लाइन में कहूं तो यह गाना बॉलीवुड के ट्रेंडिंग गानों के पैरलल है.'

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा में एंट्री को लेकर उत्साहित आकांक्षा पुरी ने बताया, 'यह मेरे लिए एक बेहद रोमांचक अनुभव रहा. भोजपुरी इंडस्ट्री में यह मेरा पहला गाना है और मुझे दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं.' ‘चुम्मा चुम्मा' गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने के गीतकार पिंकू बाबा हैं और संगीतकार विनय विनायक. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi on Congress: UP के पूर्व DGP Vikram Singh का Congress पर बड़ा आरोप