राजपाल यादव से किस बात की शिकायत कर रहीं जूही परमार, देखें दोनों का वायरल वीडियो

हाल ही में राजपाल यादव ने जूही परमार के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों कलाकार बॉलीवुड के फेमस मन्ना डे और लता मंगेशकर के गाने 'जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो' पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
जूही परमार और राजपाल यादव का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव अपनी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग स्किल्स से बड़े पर्दे पर हमेशा कमाल करते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म भूल भुलैया-2 में उन्होंने गजब का किरदार निभाया. इसके बाद वो फिल्म अर्ध में एक अलग रूप में नजर आए, जिसमें वो एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं. इस बीच राजपाल यादव ने अपनी को एक्टर जूही परमार के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ही कलाकार मशहूर बॉलीवुड के पुराने गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो.

हाल ही में राजपाल यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जूही परमार के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों कलाकार बॉलीवुड के फेमस मन्ना डे और लता मंगेशकर के गाने 'जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इसमें जूही राजपाल यादव से शिकायत कर रही हैं कि 'क्यों मेरे पीछे-पीछे चले आते हो.' वहीं, इस वीडियो को शेयर कर राजपाल ने लिखा कि 'ओल्ड गोल्ड है लेकिन जो चमकता है वो सोना नहीं. सब कुछ वैसा नहीं होता जैसा लगता है, है ना.' बता दें कि राजपाल और जूही का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा है. कुछ फैंस इस कपल को क्यूट कह रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर कह रहे हैं कि 'राजपाल आप 10 साल के बच्चे जैसे लग रहे हैं.'

Advertisement

राजपाल यादव बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. हाल ही में भूल भुलैया-2 में उनके किरदार छोटे पंडित को खूब पसंद किया गया था. इसके साथ ही वो फिल्म 'अर्ध' में नजर आए थे. इसमें उनके साथ जूही परमार, हुसैन कुवाजेरवाला, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक और हितेन तेजवानी जैसे कलाकर भी हैं. ये फिल्म एक महत्वाकांक्षी 37 वर्षीय एक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर दिन ऑडिशन देता है, लेकिन कभी भी अपना बड़ा ब्रेक नहीं ले पाता है. इसके बाद वो माया नगरी मुंबई में रहने के लिए एक ट्रांसजेंडर का रूप ले लेता है. ये फिल्म जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'