सिड-कियारा की शादी से लौट रहीं जूही चावला को फोटोग्राफरों के सामने से खींच ले गई उनकी मैनेजर, लोग बोले- बेचारी को बोलने भी नहीं दिया

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की सीक्रेसी की शर्त काफी सख्त नजर आ रही है क्योंकि जूही चावला जब एयरपोर्ट पर फोटोग्राफरों के सामने आईं तो उनकी मैनेजर उन्हें खींचकर वहां से ले गईं.

सिड-कियारा की शादी से लौट रहीं जूही चावला को फोटोग्राफरों के सामने से खींच ले गई उनकी मैनेजर, लोग बोले- बेचारी को बोलने भी नहीं दिया

जूही चावला का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सेलेब्रिटी शादियों में बरती जानी सीक्रेसी कई बार तो सारी हदों को पार करती नजर आती हैं. शादी में शामिल होने वाले सेलेब्रिटीज से भी सारे नियमों का पालन करने की उम्मीद की जाती है और किसी तरह की कोई बात लीक करने का उन्हें भी कोई अधिकार नहीं होता है. ऐसा कुछ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से लौट रहे मेहमानों को देखकर तो ऐसा ही लगता है. जूही चावला ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी वाले दिन सुबह के ब्रेकफास्ट की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी थी. फोटो खूब वायरल हुई थी. अब जब जूही चावला जैसलमेर से मुबंई के लिए निकली तो उनकी मैनेजर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि जूही चावला फोटोग्राफरों से कोई बात नहीं कर सकें.

1d9kqa3

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी मैनेजर उनका हाथ पकड़कर जबरदस्ती खींचकर ले जाती हैं. हालांकि जूही चावला के चेहरे से नजर आता है कि वह बात करना चाहती हैं. लेकिन उनकी मैनेजर का रवैया बहुत ही सख्त नजर आता है और जूही चावला को भी पत्रकारों से बिना बात किए अंदर चले जाने के लिए देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से लौट रहे मेहमान फोटोग्राफरों से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं. वह बिल्कुल भी बात करने को तैयार नहीं हैं. फिर चाहे वह करण जौहर हों या फिर शाहिद कपूर और मलाइका अरोड़ा. इस तरह यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी के फुटेज को सितारे मोटी कीमत में बेच सकते हैं या फिर किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म की शादी स्पॉन्सरशिप मेँ भागीदारी भी गो सकती है. जिस वजह से सभी बारातियों को चुप्पी साधनी पड़ी है.