जूही चावला ने दिया शाहरुख खान का हेल्थ अपडेट, बताया आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर को चीयर करने पहुंचेंगे या नहीं 

रिपोर्ट्स की मानें तो अहमदाबाद के अस्पताल में एडमिट हुए शाहरुख खान अब डिस्चार्ज हो गए हैं. वहीं उनकी दोस्त और एक्ट्रेस जूही चावला ने किंग खान का हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जूूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ से जुड़ी अपडेट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान, जो बीते दिन हीट स्ट्रोक के कारण तबीयत खराब होने पर अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें लेकर फैंस के बीच काफी चिंता देखने को मिल रही है. इसी बीच जूही चावला, जो उनकी खास दोस्त हैं. उन्होंने न्यूज 18 को बताया है कि किंग खान अब काफी हद तक ठीक हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि जूही चावला और उनके पति जय मेहता, एसआरके के साथ केकेआर के को ओनर हैं, जो कि आइपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि किंग खान इस मैच का हिस्सा बनेंगे या नहीं. 

Advertisement

अस्पताल से निकलते हुए जूही चावला ने कहा, शाहरुख खान की तबीयत अच्छी नहीं थी बीते दिन. लेकिन वह अब ठीक हैं. भगवान की कृपा रहेगी और वह जल्द ठीक होंगे और वीकेंड पर स्टैंड में खड़े होकर टीम को फाइनल्स में चीयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं अपडेट सामने आया है कि किंग खान अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जिसके बाद फैंस राहत की सांस लेते नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस के अलावा एसआरके की वाइफ गौरी खान भी अस्पताल पहुंची थीं. जहां उनके चेहरे पर काफी चिंता देखने को मिली थी. जबकि सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर औ नव्या नवेली के साथ मुंबई वापस आ गई थीं. गौरतलब है कि केकेआर यानी कोलकात्ता नाइट राइडर्स फाइनल्स में पहुंच गई है. वहीं वीकेंड पर फिनाले होने वाला है. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन के खारकीव शहर पर रूस का बड़ा हमला, कई की मौत