जूही चावला की होनी थी ग्रैंड शादी, सासूमां को करने पड़े 2000 इनवाइट कैंसिल, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे नहीं पता था कि...

एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में बात कि और बताया कि कैसे उनकी सासूमां ने उनके कहने पर शादी के इनवाइट कैंसिल कर दिए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जूही चावला की शादी बिजनेसमैन जय मेहता से 1995 में हुई थी. उनकी शादी को अब 29 साल हो गए हैं. यह बॉलीवुड की उन शादियों में से से जो लाइमलाइट से दूर रही. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को याद किया और बताया कि उनकी सासूमां ने 2000 इनवाइट को कैंसिल किया था क्योंकि वह एक ग्रैंड वेडिंग के आइडिया से अभिभूत थी. एक्ट्रेस ने गुजरात चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री से बात करते हुए कहा, वह कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थीं और उन्हें करियर खत्म होने का डर था. 

एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपने करियर की बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर रही थी और मैं शादी करने वाली थी. मेरी मां का एक साल पहले ही निधन हुआ था और जब शादी की डेट नजदीक आ रही थी तो मैंने सोचा की मेरी मां चली गईं, जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं और अब मेरा करियर भी चला जाएगा. मुझे नहीं पता था कि इसके लिए कैसे खुश होऊं. इसीलिए मैं एक दिन टूट गई और मैंने अपनी सासूमां से कहा. उन्होंने मुझसे कहा, कोई बात नहीं. 

अपनी सासूमां के दिल जीतने वाले इशारे को याद करते हुए बताया कि कैसे दुनियाभर में भेजे गए 2000 इनवाइट उनकी सासूमां ने कैंसिल करने पड़े उन्होंने कहा, उन्होंने परिवार को बिग वेडिंग ना करने के लिए मनाया और मैंने घर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. केवल 80-90 मौजूद थे. सोचिए आपकी सासूमां उन इनवाइट को कैंसिल कर रही हैं, जो दुनियाभर में भेजे जा चुके हैं.  

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी Chandan Verma ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उससे गलती हो गई