अब खूंखार विलेन बन कर लोगों को डराएगा ये चॉकलेटी हीरो, दाढ़ी-मूंछ में देख पहचान नहीं पाए फैन्स

जुगल हंसराज नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और वह इस फिल्म में खूंखार विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जुगल हंसराज बनेंगे खूंखार विलेन
नई दिल्ली:

फिल्म मासूम में दिखा वो प्यारा चेहरा आज एक विलेन के रूप में दिखने वाला है. हम बात कर रहे हैं फिल्म मोहब्बतें में शाहरुख खान के स्टूडेंट बने जुगल हंसराज की. काफी समय से बड़े पर्दे से ब्रेक लेने के बाद अब जुगल वापसी कर रहे हैं, वो भी नए अंदाज में. जुगल हंसराज नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और वह इस फिल्म में खूंखार विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. इस लुक में जुगल को देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

फैंस के लिए पहचानना हुआ मुश्किल

इस थ्रिलर प्रोजेक्ट के मेकर्स लायंसगेट इंडिया ने इंस्टाग्राम पर जुगल हंसराज का फर्स्ट लुक शेयर किया है. तस्वीर में जुगल बेहद खूंखार विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं, वह इतने अलग दिख रहे हैं कि उनके फैंस के लिए उन्हें पहली नजर में पहचानना भी मुश्किल होगा. तस्वीर में जुगल बढ़े हुए बाल और दाढ़ी के साथ दिख रहे हैं. ग्रे बाल और सफेद दाढ़ी के साथ वह किसी शातिर इंसान की तरह तिरछी नजर से देख रहे हैं. उनके पास कई सारे औजार रखे हैं, जिसे देख ऐसा लग रहा है, वो कोई प्रयोग कर रहे हैं.

Advertisement

सुनीश शेट्टी भी आएंगे नजर

बता दें कि इस प्रोजेक्ट में जुगल हंसराज के साथ ही सुनील शेट्टी और पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. इस नए प्रोजेकट्स से जुगल की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनके लुक पर हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं आपको ऐसे देखने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हूं. दूसरे ने लिखा चॉकलेटी बॉय जुगल इस रोल में छा जाएंगे.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा