'जुड़वां' की एक्ट्रेस Rambha की गाड़ी का एक्सिडेंट, चकनाचूर हुई कार, अस्पताल में एडमिट बेटी साशा

'जुड़वां' एक्ट्रेस रंभा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. रंभा की कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया है. जब ये एक्सीडेंट हुआ, तब उनके साथ कार में बच्चे और नैनी मौजूद थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रंभा की कार का हुआ एक्सीडेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. रंभा की कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया है. जब ये एक्सीडेंट हुआ, तब उनके साथ कार में बच्चे और नैनी मौजूद थे. राहत की बात ये है कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. पर उनकी बेटी साशा को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स से उनकी बेटी के लिए दुआएं मांगने को कहा है. बता दें, रंभा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्हें घरवाली बाहरवाली, जुड़वा, बंधन, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी फिल्मों में देखा गया है.

रंभा हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस दुखद खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने एक्सीडेंट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की. रंभा ने हॉस्पिटल में एडमिट अपनी बेटी साशा की भी फोटो शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी है, जिससे अंदाजा लगया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयंकर था. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! बच्चों के साथ मैं और नैनी. हम सभी सुरक्षित हैं. मामूली चोटें आई हैं. मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है. प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें. आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है. #pray #celebrity #accident'.

Advertisement

रंभा के इस पोस्ट पर आम लोग से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर उनकी बेटी के लिए दुआ मांग रहे हैं. बता दें, रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है, जो दो दशक में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Advertisement

ये भी देखें: सारा अली खान पिलेट्स क्‍लास के बाहर हुईं स्‍पॉट, पैपराजी को दिया पोज

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India