जुदाई का सीन किया रिक्रिएट तो तुझे प्यार करते करते पर किया माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया डांस

डांस दीवाने के मंच पर उर्मिला मातोंडकर ने अपनी 27 साल पुरानी फिल्म जुदाई के सीन को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ रिक्रिएट किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उर्मिला मातोंडकर, श्रीदेवी और अनिल कपूर की 27 साल पहले आई फिल्म जुदाई तो आपको याद ही होगी, जिसमें एक पत्नी अपने पति को बेच देती है. इसकी कहानी आज भी दर्शकों के दिल में बसी हुई है. इसी बीच डांस दीवाने में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची उर्मिला मातोंडकर ने अपनी इस सुपरहिट फिल्म को रिक्रिएट किया. वहीं इसमें उनका साथ माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने दिया. इतना ही नहीं इस तिगड़ी को जुदाई के गाने तुझे प्यार करते करते पर भी डांस करते देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने की स्टेज पर कुछ हसीन यादें ताजा उर्मिला मातोंडकर के साथ. देखिए डांस दीवाने हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर. 

क्लिप शेयर करने के बाद फैंस ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, दिल तरस जाते हैं उन लोगों के ऐसे ही नाचते गाते रोमांटिक फिल्म में फिर से देखने के लिए. दूसरे यूजर ने लिखा, ऑनस्क्रीन देखने का इंतजार हमेशा रहेगा. 

बता दें, उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने रंगीला, कौन, सत्या, भूत और कुंवारा जैसी फिल्मों में काम किया है. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article