27 साल पुरानी जुदाई फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी का ऑन स्क्रीन बेटा बना था ये बच्चा, अब देख पहचानना होगा मुश्किल

साल 1997 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म जुदाई तो आपको याद होगी. इसमें अनिल कपूर और श्रीदेवी के बच्चे का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट अब कितने बड़े हो गए और कैसे देखने लगे हैं आइए आपको दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनिल कपूर और श्रीदेवी का ऑन स्क्रीन बेटा दिखने लगा है हैंडसम हंक
नई दिल्ली:

उर्मिला मातोंडकर, अनिल कपूर और श्रीदेवी की ब्लॉकबस्टर फिल्म जुदाई ने 1997 में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे का किरदार जिस चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया क्या आपको वो याद है? यकीनन याद आ ही गया होगा. आपको बता दें कि इतने सालों में वो बच्चा बड़ा और हैंडसम हो गया है. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं अनिल और श्रीदेवी के ऑन स्क्रीन बेटे की लेटेस्ट तस्वीर, जिसमें उनके लुक्स को देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो लुक्स में अपने रील लाइफ पापा को भी टक्कर दे रहे हैं.

Advertisement

हो गया है बांका नौजवान 

बता दें कि फिल्म जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे का किरदार उस दौर के फेमस चाइल्ड एक्टर ओमकार कपूर ने निभाया था. ओमकार कपूर अब 37 साल के हो चुके हैं और काफी हैंडसम हंक और स्टाइलिश दिखते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर अक्सर ओमकार अपनी तस्वीर शेयर करते हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 72 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी कूल ड्यूड लुक वाली तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं.

Advertisement
Advertisement

मासूम से लेकर प्यार का पंचनामा तक में आ चुके हैं नजर

31 अक्टूबर 1986 को मुंबई ने जन्मे ओमकार कपूर ने 1996 में आई फिल्म मासूम से एक बाल कलाकार के रूप  में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. इसके बाद वो चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में जुदाई, सलमान खान के साथ जुड़वा, गोविंदा की फिल्म हीरो नं. और आमिर खान के साथ मेला जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बचपन में उनका गाना छोटा बच्चा जान के हमसे ना टकराना रे बहुत फेमस गाना हुआ था और बड़े होने के बाद भी ओमकार कपूर ने कई बेहतरीन फिल्में की, जिसमें प्यार का पंचनामा, झूठा कहीं का और फोरबिडेन लव जैसी कई फिल्में शामिल हैं. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
CBI ने केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट से क्या कहा?
Topics mentioned in this article