जूनियर एनटीआर का वीडियो वायरल, तेलुगू की जगह साउथ सुपरस्टार अचानक हिंदी में करने लगे बात तो राम चरण ने दिया ऐसा रिएक्शन

जूनियर एनटीआर को आरआरआर में बहुत पसंद किया गया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान का उनका एक हिंदी बोलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
RRR के प्रमोशन पर जब तेलुगू की जगह हिंदी में Jr NTR करने लगे थे बात
नई दिल्ली:

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनीं आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म की स्टारकास्ट ने नॉर्थ से लेकर साउथ तक हर जगह फिल्म का प्रमोशन किया था. नॉर्थ में प्रमोशन के दौरान जूनियर एनटीआर को हिंदी बोलने की इतनी आदत पड़ गई थी कि वो तेलुगू इंटरव्यू में भी हिंदी में बात करने लगे थे.

जूनियर एनटीआर भूले तेलुगू

प्रमोशन के तेलुगू इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जर्नलिस्ट उनसे तेलुगू में पूछती हैं फिल्म में आप दोनों के लिए एक्शन सीक्वेंस करना कितना चैलेंजिंग था. इसके जवाब में जूनियर एनटीआर कहते हैं- हमारे निर्देशक राजामौली सर ने.. उसके बाद जर्नलिस्ट और राजामौली दोनों उन्हें टोकते हैं हिंदी नहीं तेलुगू. राजामौली कहते हैं- तेलुगू, वो नॉर्थ इंडिया है और हम यहां साउथ इंडिया में हैं, हैदराबाद में हैं. उसके बाद जूनियर एनटीआर कहते हैं सॉरी सॉरी मुझे माफ कर दो. फिर से हिंदी में बोलना देखकर सब हंस पड़ते हैं.

राम चरण का रिएक्शन हुआ वायरल

जूनियर एनटीआर को हिंदी बोलता देख राम चरण के एक्सप्रेशन देखने वाले हैं. लोगों की अटेंशन राम चरण के एक्प्रेशन की तरफ गई. एक ने लिखा-चरण अन्ना रिएक्शन. राम चरण का अचानक वाला रिएक्शन. इस वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा हाल ही में सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई देवरा नहीं कर पाई है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्ववी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए हैं. लंबे समय के बाद जूनियर एनटीआर की सोलो फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें थीं मगर ये लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई है.

Featured Video Of The Day
'100 की स्पीड...', तूफान से निपटने की क्या है तैयारी, NDRF DIG ने दी जानकारी
Topics mentioned in this article