जोकर 2 को देखना है OTT पर तो हो जाइए तैयार, जान लीजिए कब और कहां होगी रिलीज

Joker 2 on OTT: जोकर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अब फैन्स को इंतजार है तो इसके ओटीटी पर रिलीज होने की. हम आपको बता देते हैं कि ये फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म नजर आ सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Joker 2 on OTT: जोकर फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई थी कि तभी से लोग इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे. जोकर 2 को थिएटर में रिलीज हुए टाइम हो गया है लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि ये लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. इसको मिल रहे निगेटिव रिव्यू की वजह से बहुत कम लोग इसे थिएटर में देखने के लिए जा रहे हैं. जो लोग इसे थिएटर में देखने जाना नहीं चाहते हैं वो इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आपको बताते हैं कि जोकर 2 कब और कहां रिलीज हो रही है.

जोकर ओटीटी रिलीज

जोकर 2 को वॉर्नर ब्रदर्स ने बनाया है तो पहले जिस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म रिलीज होगी वो एचबीओ मैक्स होगा. अब अगर हम जोकर 2 की स्ट्रीमिंग रिलीज की तारीख के बारे में बात करते हैं, तो आइए वार्नर ब्रदर्स की हालिया रिलीज में से एक पर नजर डालते हैं ताकि इसका अंदाजा लगाया जा सके. एचबीओ के कंटेंट को भारत में जियोसिनेमा पर देखा जा सकता है.

जोकर ट्रेलर

Advertisement

इस डेट को हो सकती है रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा 24 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिर, इसे 16 अगस्त, 2024 को एचबीओ मैक्स पर रिलीज किया गया था. जोकर 2 सिनेमाघरों पर 2 अक्टूबर को रिलीज हुई है तो ये ओटीटी पर रिलीज होने में 45 दिन का समय लेगी. वॉर्नर ब्रदर्स की कोई भी फिल्म रिलीज होने के 45 दिन बाद एचबीओ मैक्स पर रिलीज हो जाती है. हालांकि अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर को तारीख नहींआई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे बनाएं मटर कबाब रेसिपी| Matar Kebab Recipe | How To Make Matar Kebab