Joker 2 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार के बाद अब जोकर 2 ने दी अजय देवगन को मात, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Joker Folie a Deux Box Office Collection Day 2: जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की बहुचर्चित फिल्म जोकर: फोली अ दु की फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Joker Folie a Deux Box Office Collection Day 2: जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की बहुचर्चित फिल्म जोकर: फोली अ दु की फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जोकर: फोली अ दु का पहला पार्ट जोकर दुनियाभर में हिट हुआ था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी. इंडिया में भी जोकर को खूब पसंद किया गया था, लेकिन जोकर: फोली अ दु को जोकर जैसा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई नहीं दे रहा है. दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. 

सैकनिल्क के अनुसार जोकर: फोली अ दु ने दूसरे दिन इंडिया में 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. पहले दिन जोकर: फोली अ दु ने 5.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस हिसाब से जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की इस फिल्म ने कुल 6.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ऐसे में जोकर: फोली अ दु ने दूसरे दिन कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था को पीछे छोड़ दिया है.  

Advertisement

औरों में कहां दम ने इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल तीन करोड़ रुपये की कमाई की थी. आपको बता दें कि जोकर: फोली अ दु उन फिल्मों में से है जिसकी रिलीज का फैन्स को शिद्दत से इंतजार है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म जोकर: फोली अ दु में जोकिन फीनिक्स एक बार फिर अपने ऑस्कर विनिंग रोल आर्थर फ्लेक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस बार उनके साथ लेडी गागा भी फिल्म में नजर आएंगी. लेडी गागा इस फिल्म में हार्ले क्विन के रोल में हैं. जो जोकर का वाइल्ड लव इंटरेस्ट हुई हैं. जोकर: फोली अ दु में लेडी गागा अपने म्यूजिक के फन से भी दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट