जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर ने 'चुरा के दिल मेरा' पर दी शानदार परफॉर्मेंस, वायरल हुआ Video

जॉनी लीवर अपनी फिल्म हंगामा 2 को लेकर खास सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में मुख्य रूप से शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मिजान जाफरी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

जॉनी  लीवर अपनी फिल्म हंगामा 2 को लेकर खास सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में मुख्य रूप से शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मिजान जाफरी नजर आ रहे हैं. जॉनी अपनी हास्य कला के लिए मशहूर हैं. दर्शकों का मानना है की जॉनी जिस भी फिल्म में होते हैं. वह हंसी मजाक से भरी होती है. इन दिनों 'हंगामा 2' का गाना 'चुरा के दिल मेरा' खास सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर नजर आ रहे हैं. 

नहीं देखा होगा जेस्सी का ये अंदाज
बीते दिनों से जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर सोशल मीडिया पर खास सुर्खियां बटोरती दिखीं थीं. वहीं अब उनका बेटा जेस्सी लीवर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेस्सी ना तो कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं और ना ही डांस बल्कि वे इस वीडियो में पॉपुलर सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' पर ड्रम प्ले करते नजर आ रहे हैं. उनका ये शानदार परफॉर्मेंस यूजर्स को खास पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं कि- "गोरिया मेरा दिल चुरा कर चली गई है, यह गलत बात है गोरिया" जस्सी की इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर उनके टैलेंट की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

भाई बहन मचा रहे हैं धमाल 
आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले जैमी और जेस्सी का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. दोनों भाई बहन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. दोनों पॉपुलर गाने 'वाथी कमिंग' पर शानदार डांस करते नजर आए थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते ही छा गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan