John Wick Chapter 4 Box Office Collection: TJMM और नई रिलीज के बीच 'जॉन विक: चैप्टर 4' का शानदार परफॉर्मेंस, कमाए इतने करोड़

जबरदस्त रिव्यू के बाद कियानू रीव्स की एक्शन फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई के आंकड़ों से लगाया जा सकता है. 

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
हॉलीवुड फिल्म जॉन विक चैप्टर 4 ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पठान के बाद कई फिल्में रिलीज हुई हैं. वहीं कुछ ही दिन में अजय देवगन की भोला रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसका फैंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन हॉलीवुड फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी किसी से कम नहीं है. जबरदस्त रिव्यू के बाद कियानू रीव्स की एक्शन फिल्म जॉन विक: चैप्टर 4 अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई के आंकड़ों से लगाया जा सकता है. 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, कियानू रीव स्टारर फिल्म ने भारत में नई रिलीज हुई फिल्मों की तुलना में ज्यादा कलेक्शन किया है. फिल्म ने इंडिया में वीकेंड पर कुल 26.75 करोड़ का नेट का कलेक्शन किया है, जो 2023 की पहली सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म है. फिल्म ने मंगलवार को भी अच्छी कमाई की और 2.50 करोड़ नेट कलेक्शन हासिल किया. कुल मिलाकर जॉन विक चैप्टर 4 ने 32 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो कि इस वीकेंड पर बढ़ने की उम्मीद है. 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही जॉन विक चैप्टर 4 को पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था. लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा हो नहीं पाया. लेकिन फिल्म रिलीज के कलेक्शन के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि कियानू रीव्स के साथ देर आए दुरुउस आए वाली बात हो गई है. हालांकि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को तैयार है. देखना होगा कि यह फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया