Advertisement

जॉन अब्राहम ने फैन को गिफ्ट किए महंगे जूते, वो ठीक से पहन नहीं पाया तो एक्टर ने जमीन पर बैठकर खुद पहनाए

जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि जॉन फैन्स के साथ कभी कभी कितने सरल नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जॉन अब्राहम ने बांधे फैन के जूते के फीते
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जॉन का एक फैन उनसे मिलने के लिए आया था. यह फैन उनके लिए एक केक लेकर आया था. जॉन ने पहले केक काटा और उसके बाद अपने फैन को एक सरप्राइज दिया. जॉन ने अपने एक बाइकर शू फैन को गिफ्ट किए. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि वह फैन तुरंत अपने जूते उतारकर जॉन के गिफ्ट किए जूते पहनने लगता है. वह पहन तो लेता है लेकिन जूते के स्टैप्स को ठीक से बांध नहीं पाता. जब जॉन की नजर इस पर पड़ती है तो वह तुरंत नीचे बैठकर उसके जूते का स्ट्रैप बांधने लगते हैं. जॉन को ऐसा करते देख फैन भी काफी हैरान रह जाता है.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने की तारीफ 

जॉन अब्राहम के इस जेस्चर ने सोशल मीडिया यूजर्स को काफी इंप्रेस किया. एक ने लिखा, रिस्पेक्ट जॉन सर. एक फैन ने लिखा, अब मुझे लग रहा है कि काश में एक लड़का होती तो जॉन मेरे लिए कुछ ऐसा करते. एक ने लिखा, वाह यार जॉन को ऐसा करते देख दिल छू गया. एक बोला, जॉन दिल के बहुत अच्छे हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं जॉन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो जॉन साल 2023 में पठान में अपने कैमियो से छाए रहे. साल 2024 में उनकी वेदा, द डिप्लोमैट, तेहरान, तारिक नाम की फिल्में पाइपलाइन में हैं. अभी इन फिल्मों को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन काम शुरू हो चुका है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra में क्यों नहीं रुक रही Farmers की आत्महत्या? | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: