पठान स्टार जॉन अब्राहम ने लेडी लव नहीं बल्कि इस चीज के लिए दी है कुर्बानी पर कुर्बानी, 27 साल से छुई भी नहीं ये फेवरेट चीज

पठान में शाहरुख खान ही नहीं जॉन अब्राहम की बॉडी ने भी फैंस को अपना बनाया है. हालांकि यह बॉडी एक या दो नहीं बल्कि 27 सालों की मेहनत है. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि जॉन अब्राहम ने फिटनेस की खातिर उन चीजों को कुर्बान कर लिया है, जो शायद किसी के लिए आसान नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की फिटनेस फैन्स को नए नए गोल्स देती रहती है. उनके सिक्स पैक एब्स, डोले शोले सब किसी कुची से तराशे हुए से लगते हैं. सांचे में ढली इस बॉडी को हासिल करने के लिए जॉन अब्राहम घंटो जिम में पसीना बहाते हैं. अपनी फिटनेस से जुड़ा एक राज जॉन अब्राहम ने कुछ ही समय पहले शेयर किया है. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि जॉन अब्राहम ने फिटनेस की खातिर उन चीजों को कुर्बान कर लिया है जो शायद अपने लेडी लव के लिए भी छोड़ना आसान नहीं है. 

27 साल लंबी दूरी

जॉन अब्राहम ने अपनी फिटनेस की खातिर हर फेवरेट चीज को ताक पर रख दिया है. खाने पीने तो परहेज जारी है ही, जॉन अब्राहम ने अपनी सबसे फेवरेट मिठाई को 27 साल से ज्यादा समय से हाथ तक नहीं लगाया है. ये जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू में शेयर की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी फेवरेट मिठाई काजू कतली को पिछले 27 सालों से नहीं चखा है. सिर्फ इतना ही नहीं जॉन अब्राहम सॉफ्ट ड्रिंक्स भी सिर्फ फिटनेस पर असर पड़ने के डर से नहीं पीते. उनका मानना है कि शक्कर शरीर के लिए सिगरेट से भी ज्यादा नुकसानदेह है. 

सोशल मीडिया से दूरी

जॉन अब्राहम की मिठाइयों से दूरी जितनी ज्यादा है उतना ही दूर वो फोन में मौजूद ऐप्स से भी रहते हैं. उनका कहना कि अपने फोन में वो किसी किस्म की ऐप नहीं रखते. वॉट्सएप जैसी मैसेजिंग एप्स से भी उनका कोई वास्ता नहीं है. और, बहुत जल्द सोशल मीडिया से भी दूर जाने का प्लान है. डिजिटली डिटॉक्स रहने को भी वो फिट रहने का एक जरिया ही मानते हैं. इसके अलावा जॉन अब्राहम डेयरी प्रोडक्ट्स और अंडों से भी दूरी बना चुके हैं.

Advertisement

मुंबई : कियारा आडवाणी पुरस्कार समारोह में इस लुक में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar