डोले और बॉडी में जॉन अब्राहम से कम नहीं उनका ये हमशक्ल, देख भूल जाएंगे शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन के हमशक्ल

John Abraham Doppelganger: जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सुपरहीरो हैं. उनके लुक्स और स्टाइल की लड़कियां फैन हैं. उनका एक हमशक्ल है उसे देखकर भी लोग चौंक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

John Abraham Doppelganger: जॉन अब्राहम अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्म जिस्म से डेब्यू किया था और अभी भी इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं. जॉन को असली पहचान फिल्म धूम में विलेन का किरदार निभाकर मिली थी. जॉन एक्शन और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है.  उनकी फीजिक देखकर लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाते हैं. ऐसा ही अब उनका हमशक्ल भी है. जिसने सोशल मीडिया पर बवाल काटा हुआ है.

अंग्रेज है जॉन का हमशक्ल
जॉन अब्राहम का ये हमशक्ल इंडिया में नहीं बल्कि विदेश में है. एक एक्टर हैं इलियास क्रिस्टोफर डिस जो हूबहू जॉन की तरह ही दिखते हैं. उनका सोशल मीडिया देख लेंगे तो आप कंफ्यूज ही हो जाएंगे कि ये जॉन है या कोई और. इलियास ने जॉन की वेलकम बैक के टाइटल ट्रैक पर लिपसिंग करते नजर आ रहे हैं. इलियास इस वीडियो में बिल्कुल जॉन की तरह लग रहे हैं. एक्टर ने इस वीडियो को अपने इंडिया के फैंस को डेडिकेट किया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये मेरे इंडियन दोस्तों के लिए. इलियास सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. जिन पर फैंस कमेंट करते रहते हैं.  

जॉन अब्राहम के हमशक्ल इस एक्टर को देखकर फैंस चौंक रहे हैं. कई नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए हैं. एक फैन ने लिखा- हां, वो बिल्कुल आपकी तरह दिखते हैं. वहीं कुछ फैंस फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वेदा में नजर आए थे. वेदा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.  अब उनके पास कई और फिल्में लाइन में हैं. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जॉन गरम मसाला, टैक्सी नंबर 2911, गरम मसाला और हाउसफुल 2 के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: Kejriwal का इस्तीफ़ा मंजूर, राष्ट्रपति ने Atishi को CM नियुक्त किया | City Centre