'जो जीता वही सिकंदर' में Ayesha Jhulka ने 'पहला नशा' सॉन्ग से जीत लिया था दिल, ताजा तस्वीरों से फैन्स हुए हैरान

Ayesha Jhulka की1992 में दो फिल्में आई थीं, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही थी. एक फिल्म स्कूल के दिनों की यादगार कहानी थी तो दूसरी फिल्म मर्डर मिस्ट्री थी.

'जो जीता वही सिकंदर' में Ayesha Jhulka ने 'पहला नशा' सॉन्ग से जीत लिया था दिल, ताजा तस्वीरों से फैन्स हुए हैरान

आयशा जुल्का की ताजा तस्वीरें

नई दिल्ली:

Ayesha Jhulka की1992 में दो फिल्में आई थीं, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही थी. एक फिल्म स्कूल के दिनों की यादगार कहानी थी तो दूसरी फिल्म मर्डर मिस्ट्री थी. पहली फिल्म आमिर खान की Jo Jeeta Wohi Sikandar थी तो दूसरी फिल्म अक्षय कुमार की 'खिलाड़ी' थी. यह दोनों ही फिल्में हिंदी फिल्मों की जर्नी में खास महत्व रखती है. इन फिल्मों में आयशा जुल्का की शानदार एक्टिंग थी. जी हां, आयशा जुल्का की पहली फिल्म सलमान खान के साथ 'कुर्बान' थी. लेकिन Ayesha Jhulka को असली पॉपुलैरिटी इन्हीं दो फिल्मों से मिली थी. 

j0ljkhig

आयशा जुल्का का जन्म 28 जुलाई, 1972 को जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में हुआ था. आयशा जुल्का ने सफल फिल्मी करियर के बाद 2003 में समीर वाशी से शादी कर ली.

समीर कंस्ट्रक्शन बिजनेस में हैं और आयशा जुल्का भी इस कारोबार में उनकी मदद करती हैं. यही नहीं, आयशा का स्पा बिजनेस और बुटीक रेजॉर्ट भी हैं. 

pe7n05mo

बता दें कि अक्तूबर 2021 में वह जूही चावला और मधु के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आई थीं, और यहीं उन्होंने खुद को लेकर कई बातें भी शेयर की थीं.

thts3e4o

अगर आयशा जुल्का की लोकप्रिय फिल्मों की बात करें तो इसें कुर्बान (1991), Jo Jeeta Wohi Sikandar (1992), खिलाड़ी (1992), मेहरबान (1993), दलाल (1993), बलमा (1993), वक्त हमारा है (1993), रंग (1993), सरगम (1993), जय किशन (1994) और मासूम (1996) का नाम आता है. 

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com