Jigra Trailer: आलिया भट्ट की जिगरा का ट्रेलर हुआ रिलीज, भाई को बचाने के लिए एक्शन करने को तैयार एक बहन, फैंस बोले- किल के बाद...

Jigra Trailer: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की मच अवेटेड फिल्म जिगरा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Jigra Trailer: YRF की अल्फा से पहले आलिया भट्ट की एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा, जिसमें वेदांग रैना भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसे वसन बाला ने डायरेक्ट किया है. जबकि मूवी की कहानी एक बहन की है जो छोटे भाई को बचाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार है. इस फिल्म का तीन मिनट और एक सेकंड का ट्रेलर कहानी की छोटी सी झलक दिखा रहा है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

जिगरा का ट्रेलर हो रहा वायरल

ट्रेलर की शुरूआत आलिया भट्ट से होती है, जिसे एक फोन आता है. वहीं वह अपने भाई (वेदांग रैना) को बचान के लिए बारे में बात करती है, जिसे विदेश में अरेस्ट कर लिया गया है. वहीं अपने भाई को दूसरे देश से छुड़ाकर लाने का जिम्मा वह अपने हाथों में लेती हुई नजर आती है. कुछ सीन्स में एक्शन भी देखने को मिल रहा है. 

ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ओके... यह रेगुलर बॉलीवुड मसाला से अळग लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा पहले किल और अब ये... केजो कुछ सीरियस ला रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, यह पहली फिल्म है जहां दिखाया गया है कि बहन भाई के लिए कुछ कर सकती है. अच्छा है. उम्मीद है कि बॉलीवुड ऐसी फिल्में और लेकर आए.ना कि लव स्टोरीज पर टिका रहे. 

बता दें कि जिगरा को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और आलिया ने को प्रोड्यूस किया है. जबकि आलिया भट्ट, वेदांग रैना के अलावा मनोज पाहवा भी अहम किरदार में है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट वाईआरएफ की एक्शन फिल्म अल्फा में भी नजर आने वाली हैं. 

Featured Video Of The Day
Fake Medicine News: Paracetamol से Pantacid तक बाज़ार में नकली दवाएं? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article