रजनीकांत की वेट्टैयन से टकराने जा रही आलिया भट्ट की जिगरा का आया ट्रेलर, फैंस ने बता दिया क्या होगा बॉक्स ऑफिस का हाल

Alia Bhatt Jigra Teaser Trailer Out: आलिया भट्ट और वेदांग राणा की अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर ट्रेलर आ गया है, जिस पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Jigra Teaser Trailer: 11 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार आलिया भट्ट और द आर्चीज स्टार वेदांग राणा की जिगरा की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की वेटैय्यन से होने वाली है. इसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड हैं कि आखिरी इस जंग में कौन जीतेगा क्योंकि इससे पहले सूर्या और बॉबी देओल की कंगुवा की डेट भी वेट्टैय्यन को देखते हुए आगे बढ़ा दी गई है. इसी बीच जिगरा का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है और फैंस भाई-बहन की इस फिल्म को देखने के लिए पूरी तरह तैयार होने की बात कहते हुए दिख रहे हैं. 

आलिया भट्ट की जिगरा का टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट ने टीजर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, उल्टी गिनती शुरू. जिगरा टीजर ट्रेलर आ गया है. इसे देखते ही फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, नेशनल अवॉर्ड लोडिंग. दूसरे यूजर ने लिखा, यह धमाकेदार है. 

Advertisement

टीजर ट्रेलर को शेयर करने से दो घंटे पहले आलिया भट्ट ने अपनी इस फिल्म के कुछ नए पोस्टर शेयर किए थे, जिसमें उनका अलग लुक देखने को मिला था. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, दो घंटे बाकी हैं. जिगरा टीजर ट्रेलर आ रहा है 11 बजे. उल्टी गिनती शुरू. इसको शेयर करने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आ गया है. वहीं फैंस अपना एक्साइटमेंट फिल्म के लिए बयां करते दिख रहा है. 

Advertisement

फिल्म की बात करें तो जिगरा आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म है, जो उनके प्रोडक्शन हाउस ने बनाई है. इससे पहले उनकी 2022 में आई नेटफ्लिक्स थ्रिलर कॉमेडी डार्लिंग्स थी. जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में पति रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल