JHUND Trailer Out: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का दमदार ट्रेलर आउट, अरे झुंड नहीं टीम कहिए जनाब

JHUND Trailer: अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को नागराज पोपटराव मुंजले ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
J
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर जमकर चर्चाएं हो रही हैं. इसी बीच अब उनकी फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर भी आउट हो चुका है. बता दें कि बीते दिनों फिल्म के गाने 'आया ये झुंड है' और 'लफड़ा जाला' आउट हुआ था. ये गाने आपको डांस करने पर मजबूर कर देंगे. गाने ने फैंस का दिल जीत लिया था वहीं अब फिल्म का ट्रेलर फैंस का उत्साह और बढ़ा रहा है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की यह बिग फिल्म बिग स्क्रीन यानि कि सिनेमाघरों में 4 मार्च को रिलीज होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म को मराठी के मशहूर निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले निर्देशित कर रहे हैं. वहीं म्यूजिक अजय-अतुल की जोड़ी दे रही है.

जारी किए गए इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन बच्चों को फुटबॉल सिखाने की जिद पर अड़े हैं. फिल्म में नागराज मंजुले का अंदाज देखने को मिल रहा है, और ट्रेलर बहुत ही कमाल का है. ट्रेलर को देखने के बाद कई तरह के सवाल पैदा होते हैं, जिनके जवाब सिर्फ देखने पर ही मिल सकते हैं. 

इस फिल्म के अलावा बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं अमिताभ बच्चन बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' और 'झुंड' के अलावा बिग बी 'रन-वे 34' 'गुडबाय' आंखे 2' और 'द इंटर्न' में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. आखिरी बार बिग बी को रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे में देखा गया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट