Janhvi Kapoor पूल में यूं बालों को झटकती आईं नजर, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अंदाज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में उनका लुक देखने लायक है.

Janhvi Kapoor पूल में यूं बालों को झटकती आईं नजर, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अंदाज

जाह्नवी कपूर पूल में यूं बालों को झटकती आईं नजर

खास बातें

  • ग्लैमरस लुक में दिखीं जाह्नवी
  • पूल में यूं पोज़ देती आईं नजर
  • बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टाइल और फैशन के मामले में अपनी मां श्रीदेवी से काफी इंस्पायर्ड हैं. वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाकी एक्ट्रेसेज को बराबर की टक्कर देती हैं. आए दिनों उनका आईकॉनिक लुक फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है. उनका ये ग्लैमरस लुक देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं. 

ग्लैमरस लुक में दिखीं जाह्नवी 
सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) का एक ग्लैमरस वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पूल में वे सिलवर कलर के स्विमसूट में पानी में पोज़ देती नजर आ रही हैं.  फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकर जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'स्विमिंग पूल में नहाकर तुम और भी खूबसूरत दिख रही हो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह क्या बात है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं 
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इसी साल उनकी  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.