TMKOC: 'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर का सपोर्ट करने पर को स्टार पर भड़कीं जेनिफर मिस्त्री, कहा- 'वह असित मोदी के कहने पर...'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने अब को स्टार मंदार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर का सपोर्ट करने पर को स्टार पर भड़कीं जेनिफर मिस्त्री
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभी का नहीं सालों से चलने वाला शो है. इसे दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. लेकिन हाल ही में रोशन का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल शो छोड़ने और प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि इस बयान पर असित मोदी और उनकी टीम ने भी रिएक्शन दिया था. लेकिन शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस को स्टार मंदार चंदवादकर ने भी अपना नजरिया रखा था. वहीं अब उनके बयान पर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आत्माराम भिड़े यानी मंदार चंदवाडकर ने खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं हैरान हूं कि उसने ऐसा क्यों किया. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके बीच क्या हुआ था. जब जेनिफर मिस्त्री के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए एक्टर ने आगे कहा, "यह एक मेल शॉवनिष्ट जैसा कोई माहौल नहीं है. यहां एक अच्छा और खुशहाल वातावरण है, अगर ऐसा ना होता तो  शो इतना लंबा नहीं चलता”

को स्टार के सपोर्ट करने पर अब एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने News18 शोशा के साथ दिए एक इंटरव्यू में कहा, “वह (मंदार चंदवाडकर) भी एक आदमी है. जब खुद ही आदमी होगा तो क्या कहेगा? वह वही करेंगे जो असित कुमार मोदी उनसे कहेंगे. चाहे वह कुछ भी हो. कल मुझे कॉल करने वाले को-स्टार ने भी मंदार को 45 मिनट तक गालियां दीं. ये कैसे पलट गया'. मैंने उनसे कहा, 'मुझे परवाह नहीं है'. उसे जो करना है करने दो. मुझे फर्क नहीं पडता. सभी जानते हैं कि वह असित कुमार मोदी के साथ क्यों हैं. वह केवल असित कुमार मोदी के अनुसार काम करते हैं." 

Advertisement

असित मोदी के खिलाफ आरोपों के बाद उन्हें किसी दूसरे को स्टार ने संपर्क किया तो एक्ट्रेस बोलीं, "उनमें से कुछ ने कुछ दिन पहले फोन किया था. जब मैंने उन्हें बताया कि मैंने शिकायत दर्ज करा दी है तो वे दंग रह गए. उन्होंने कहा, 'अरे क्या है', 'ऐसा मत करो', 'इतने लोगों का घर चलता है'. मैंने उनसे कहा कि मैं कुछ नहीं कर रही हूं. मुझे शो के ऑफ-एयर होने में कोई दिलचस्पी नहीं है. 200 लोग वहां काम करते हैं, जो कुछ हो रहा है वो प्रोड्यूसर के एक्शन की वजह से है. मेरे एक को-स्टार ने मुझे कॉल किया था. मैं उसका नाम नहीं लेना चाहता. वह हैरान थे. मैंने उनसे 1.5 घंटे बात की. वह बार-बार मुझसे कहते रहे कि मैंने सही काम किया है."

Advertisement

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Featured Video Of The Day
Adani Group: विकास योजनाओं के लिए अदाणी एंटरप्राइजेज ने जुटाए 4200 करोड़ रुपए | NDTV India