जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का तलाक, चौथी बार टूट रही है शादी

हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज अपने पति बेन एफ्लेक से तलाक ले रही हैं. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में डिवोर्स केस फाइल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज पिछले काफी दिनों से बेन एफ्लेक के साथ अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं और अब फाइनली उन्होंने डिवोर्स फाइल कर दिया है. मतलब ये कि तलाक के लिए अर्जी डाल दी है. बेन और जेनिफर ने साल 2022 में शादी की थी. इन्होंने केवल एक नहीं बल्कि किसी डेली सोप की तरह लगातार दो महीने में दो बार शादी की थी. अब अगर तलाक की बात करें तो ये बेन एफ्लेक का दूसरा तलाक है तो वहीं जेनिफर लोपेज चौथी बार तलाक ले रही हैं. 

1998 में हुआ था पहला तलाक

जेनिफर लोपेज की पहली शादी ओजानी नोआ से 1997 में हुई थी. ये रिश्ता एक साल चला और 1998 में दोनों को तलाक हो गया. इसके बाद 2001 में जेनिफर ने मार्क एंथनी से शादी लेकिन ये रिश्ता भी  2003 में टूट गया.

2004 में उन्होंने मार्क एंथनी से फिर शादी की और 10 साल बाद 2014 में दोनों दोबारा अलग हो गए. एंथनी से अलग होने के बाद जेनिफर ने 2022 में एक्टर बेन अफलेक से शादी की. इस शादी का ग्रैंड फिनाले भी अब हो चुका है.

डेटिंग लाइफ भी रही दिलचस्प

जेनिफर लोपेज 2017 से 2019 के बीच एलेक्स रॉडरिग्ज को डेट कर चुकी हैं. 2016 में कुछ समय के लिए जेनिफर ने ड्रेक को डेट किया था. जेनिफर लोपेज खुद से 17 साल छोटे कैस्पर स्मार्ट को भी डेट कर चुकी हैं. कैस्पर के साथ उनका रिश्ता ढाई साल तक चला था. जेनिफर लोपेज अपने रीसेंट एक्स हस्बेंड बेन एफ्लेक की भी गर्लफ्रेंड रही हैं. दोनों 2001 से 2002 नवंबर तक रिलेशनशिप में थे. सगाई भी करने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर कहानी में ट्विस्ट आ गया.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू