70s की इस वैंप को परेशान करने में सबसे आगे थे जितेंद्र, किशोर कुमार के इस गाने को गाकर करते थे परेशान

ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिनकी पर्दे के पीछे अपनी कोस्टार से बॉन्डिंग अच्छी हो न हो. लेकिन पर्दे पर उनके लव इंटरेस्ट को परेशान करने वाली वैंप से वो ऑफ कैमरा बहुत मजाकिया संबंध रखते हों.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में शूटिंग के दौरान कैमरे के आगे माहौल जैसा भी हो. कैमरा बंद होते ही हर एक्टर एक्ट्रेस का अंदाज कुछ अलग ही होता है. जरूरी नहीं कि फिल्मी पर्दे पर जो दो स्टार्स एक दूसरे के आमने सामने नजर आते हों वो पर्दे के पीछे भी दुश्मन ही हों. हो सकता है कि उनकी दोस्ती का अंदाज कुछ अलग, कुछ निराला हो. ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिनकी पर्दे के पीछे अपनी कोस्टार से बॉन्डिंग अच्छी हो न हो. लेकिन पर्दे पर उनके लव इंटरेस्ट को परेशान करने वाली वैंप से वो ऑफ कैमरा बहुत मजाकिया संबंध रखते हों. ऐसा ही कुछ छेड़छाड़ वाला रिश्ता था जितेंद्र और पर्दे पर वैंप का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस बिंदू का.

इस गाने से छेड़ते थे जितेंद्र

बिंदू ने फिल्मी दुनिया में लंबे अरसे तक काम किया है. वो कभी कैरेक्टर रोल में दिखाई दीं तो कभी वैंप बन कर पर्दे पर आईं. वैसे उन्होंने निगेटिव शेड्स में ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं. बिंदू ने जितेंद्र के साथ भी कुछ फिल्मों में काम किया है. शूट के दौरान जितेंद्र हमेशा एक गाना गाकर बिंदू को छेड़ा करते थे. इस बारे में खुद बिंदू ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पुराना किस्सा शेयर किया. बिंदू ने बताया कि उन्हें छेड़ने में जितेंद्र सबसे आगे रहते थे. बिंदू को छेड़ने का उनका अंदाज भी निराला था. वो किशोर कुमार का एक गा गा गाकर उन्हें छेड़ा करते थे.

Advertisement

ये था वो गाना

किशोर कुमार ने फिल्म पड़ोसन के लिए एक गाना गाया था. इस क्यूट से गाने के बोल थे मेरी प्यारी बिंदू, मेरी माथे की बिंदू. इस गाने को गा गाकर जितेंद्र बिंदू को छेड़ा करते थे. बता दें कि पड़ोसन फिल्म के इस गाने में बिंदू का नाम बहुत बार आया है और बहुत ही अलग अलग तरीके से वो नाम लिया गया है. अरुणा ईरानी के साथ शो में आई बिंदू ने बताया कि आज भी जितेंद्र उन्हें देखते हैं तो यही गाना गाते हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह