बार बार कोशिश के बाद भी सीन में हंस नहीं पा रहे थे जीतेंद्र, महमूद ने किया कुछ ऐसा कि फिर नहीं रुकी सुपरस्टार की हंसी

सुपरस्टार जीतेंद्र ने एक फिल्म के सेट से जुड़ा किस्सा कपिल शर्मा शो में सुनाया. जहां उन्होंने बताया कि कैसे एक्टर महमूद ने उन्हें हंसने वाले सीन को शूट करने में मदद की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

किसी भी सीन को बेहतर बनाने के लिए एक एक्टर को खासी मेहनत करनी पड़ती है. जिस शॉट में हंसना है वहां हंसी आए या न आए हंसना पड़ता है. सामने खड़ा कलाकार भले ही फूटी आंख न सुहाता हो लेकिन रील लाइफ में दोस्ती निभानी है तो कंधे में हाथ डालकर गप्पे भी लड़ाने पड़ते हैं. और कभी सीन की डिमांड के मुताबिक एक्स्प्रेशन न आए तो बार बार रीटेक पर रीटेक देने पड़ते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था जीतेंद्र के साथ. जिन्हें अपनी फिल्म के एक सीन के लिए हंसना था. लेकिन बार बार रीटेक के बाद भी वो उस सीन को निभा नहीं पाए. ऐसे समय में दिग्गज कलाकार महमूद उनकी मदद के लिए आए और फिर कमाल हो गया.

हंसना हुआ मुश्किल

जीतेंद्र ने खुद ये किस्सा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के दौरान शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के एक सीन में वो अरुणा इरानी के सामने खड़े थे. उन्हें अपना डायलोग बोलकर जोर से हंसना था. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वो हंस नहीं पा रहे थे. इस वजह से सीन में बहुत सारे रीटेक हुए. जब जीतेंद्र के लिए हंसना मुश्किल हो गया तब उनकी मदद के लिए महमूद आए. बकौल जीतेंद्र महमूद ने उनसे कहा कि जब हंसने वाला टाइम आए तो अरूणा ईरानी से नजरें हटा कर उनकी तरफ देख लें.

हंसी रोकना हुआ मुश्किल

जीतेंद्र ने भी महमूद की बात पर हां में जवाब दिया. उन्होंने सीन में स्क्रिप्ट के अनुसार सारे डायलोग बोले. उसके बाद उन्होंने उस तरफ देखा जहां मेहमूद खड़े थे. महमूद को देखते ही जीतेंद्र की जोर से हंसी छूट गई. क्योंकि उन्हें हंसाने के लिए महमूद पेंट उतारकर खड़े थे. जीतेंद्र के मुताबिक उनकी इस ट्रिक की वजह से उनके हंसने की टाइमिंग एकदम सही हो गई. लेकिन बाद में हंसी रोकना भी मुश्किल हो गया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?