Advertisement

जीतेंद्र ने कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना 82वां बर्थडे, वीडियो में इस लुक में नजर आए तुषार कपूर, लोग बोले - बड़े दिन बाद दिखे

सीनियर एक्टर जीतेंद्र ने हाल में अपना 82वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके बच्चों ने उनके लिए खास पार्टी रखी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जीतेंद्र की बर्थडे पार्टी
नई दिल्ली:

सीनियर एक्टर जीतेंद्र ने 7 अप्रैल को अपना 82वां बर्थडे मनाया. इस मौके को और खास बनाने के लिए उनके बच्चों (एकता और तुषार कपूर) ने घर पर सिंपल सी पार्टी रखी. एक्टर-प्रोड्यूसर तुषार कपूर ने एक्स पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में जीतेंद्र को अपने पोते-पोतियों के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए दिखाया गया है. वहीं बच्चों के पीछे खड़ीं एकता कपूर पापा के लिए 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग गा रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए तुषार ने लिखा, "आज पापा के बर्थडे पर पर आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! हर किसी को जवाब देना मुश्किल है लेकिन हर विश उनके लिए बहुत मायने रखती है!"

फैंस ने सोशल मीडिया पर जीतेंद्र को बर्थडे की बधाई दी. एक फैन ने लिखा, "प्रिय जीतेंद्र जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, भगवान उन्हें अच्छा स्वास्थ्य और खुशियां दें." एक एक्स यूजर ने लिखा, "भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें बॉस. वह हमारे एवरग्रीन फेवरेट थे और रहेंगे. मेरी तरफ से प्रणाम."

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं तुषार और एकता ?

काम के मामले में अगर देखा जाए तो तुषार कपूर की सबसे हालिया कमर्शियल कमिटमेंट ओटीटी सीरीज 'पॉप कौन?' थी. इसमें सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर और राजपाल यादव समेत कई कलाकार शामिल थे. वहीं एकता कपूर अपनी फिल्म 'LSD 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म अभी प्रमोशनल फेज में है और 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से सुर्खियों में है. सेंसर बोर्ड ने भी इसमें कई कट सजेस्ट किए हैं.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: