VIDEO: जितेंद्र और जया प्रदा ने दो दशक बाद तोहफा फिल्म के गाने पर जब किया डांस, झूम उठे ऑडियंस और जज

जया प्रदा और जितेंद्र का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों का ये डांस देख जज क्या ऑडियंस भी झूमने पर मजबूर हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जितेंद्र और जया प्रदा ने रियलिटी शो के मंच पर किया कमाल
नई दिल्ली:

जितेंद्र और जया प्रदा फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर लंबे समय तक काम किया है. दोनों की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग एक साथ किए हैं तो हिट फिल्मों में भी खूब काम किया है. अब जरा सोचिए एक लंबे अंतराल के बाद जब दोनों सितारे एक साथ एक मंच पर साथ में नजर आए होंगे तो वो नजारा कैसा होगा. करीब दो दशक बाद जया प्रदा और जितेंद्र फिर एक साथ दिखाई दिए और जब साथ हुए तो अपने ही हिट सॉन्ग को रीक्रिएट करने से खुद को नहीं रोक पाए.

Advertisement

जितेंद्र का तोहफा, जया की खुशी

जितेंद्र और जया प्रदा एक साथ रियलिटी शो के मंच पर साथ में पहुंचे. जयराज मुखर्जी द मूवी मैनियक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने इस रियलिटी शो की छोटी सी क्लिप शेयर की है. इस क्लिप में जया प्रदा और जितेंद्र दोनों दिख रहे हैं. दोनों ने अपनी फिल्म तोहफा के हिट सॉन्ग तोहफा तोहफा... को रिक्रिएट किया है. ब्लैक कपड़ों में जितेंद्र और जया प्रदा दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इतने समय बाद भी दोनों ने इस गाने पर ताल से ताल मिलाने की पूरी कोशिश की. दोनों खूबसूरत अंदाज देखकर जजेस बने अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी और गीता मां भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाए.

Advertisement

इतनी फिल्मों में साथ किया काम

आईएमडीबी के मुताबिक जया प्रदा और जितेंद्र ने अपने करियर में करीब 24 फिल्मों में एक साथ काम किया है. जिसमें से करीब 18 फिल्में जबरदस्त हिट रही थीं. हालांकि छह फिल्में फ्लॉप भी हुईं थीं. इसके अलावा दो फिल्में सिंदूर और होशियार ऐसी थीं. जिसमें दोनों एक साथ फिल्म में तो थे लेकिन उनकी पेयर दूसरे स्टार्स के साथ बनी थी. तोहफा मूवी 1984 में रिलीज हुई थी. जिसमें श्रीदेवी भी साथ नजर आई थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद