जया प्रदा और श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी बेबी गुड्डू का बदल गया है पूरा लुक और अंदाज, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

 बेबी गुड्डू 80 के दशक में कई फिल्मों में नजर आई थीं. बेहद क्यूट दिखने वाली बेबी गुड्डू अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करती थीं. वह उस दौर में बेहद लोकप्रिय चाइल्ड आर्टिस्ट थीं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

Baby Guddu: बेबी गुड्डू 80 के दशक में कई फिल्मों में नजर आई थीं. बेहद क्यूट दिखने वाली बेबी गुड्डू अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करती थीं. वह उस दौर में बेहद लोकप्रिय चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. बेबी गुड्डू के नाम से मशहूर इस बच्ची का असली नाम शाहिदा बेग है और वह फिल्म निर्माता एमएम बेग की बेटी हैं. बेबी गुड्डू उर्फ शाहिदा ने 3 साल की उम्र से ही इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. हालांकि 11 साल की उम्र में अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए इंडस्ट्री छोड़ दी थी. 

फैंस में उत्सुकता है कि आखिर वो बच्ची अब कहां है और क्या करती है. दरअसल गुड्डू अब दुबई में रह रहती हैं जहां वह एक अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन के साथ काम कर रही है. उन्होंने शादी भी कर ली और अब वह फैमिली  लाइफ जी रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ताजा तस्वीर में वह एक हवाई जहाज के अंदर बैठी नजर आ रही हैं और एक क्लिक के लिए पोज दे रही हैं. अपनी लेटेस्ट तस्वीर में वह बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं.

बेबी गुड्डू ने औलाद, घर घर की कहानी, परिवार, नगीना, गुरु, बेपनाह,घर परिवार जैसी 23 फिल्मों में काम किया.  उन्होंने अमिताभ बच्चन , ऋषि कपूर, सनी देओल, श्रीदेवी जैसे बड़े स्टार्स के साथ उस दौर में काम किया. उनकी पहली फिल्म पाप और पुण्य थी और उनकी आखिरी फिल्म घर परिवार थी जो 1991 में रिलीज हुई थी. फिल्मों के अलावा, वह कई विज्ञापनों में भी दिखाई दीं. कोल्ड ड्रिंक और टूथपेस्ट विज्ञापनों के अलावा वह दूरदर्शन के लोकप्रिय धारावाहिक रजनी में भी नजर आई थी.

राजेश खन्ना बेबी गुड्डू से बेहद प्यार करते थे और वह उनसे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने आधा सच आधा झूठ नाम से एक टेलीफिल्म का निर्माण किया , जिसमें उन्होंने उन्हें लीड रोल में लिया. अब वह 41 साल की हो गई हैं.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में