रंग दे बसंती के बाद भोजपुरी फिल्म जया रचने जा रही इतिहास, जीवन में मिले ऐसे घाव श्मसान बना इस बेटी का ठिकाना

Jaya Bhojpuri Movie Trailer: भोजपुरी फिल्म जया को लेकर बड़ा अपडेट आया है. भोजपुरी फिल्म खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती की तरह इतिहास रचने जा रहा है. जानें क्या है वो खास बात और देखें ट्रेलर.

Advertisement
Read Time: 3 mins
J
नई दिल्ली:

Jaya Bhojpuri Movie Trailer: भोजपुरी सिनेमा इन दिनों नए-नए प्रयोग कर रहा है और पैन इंडिया फिल्मों का दौर भी भोजपुरी इंडस्ट्री में लौट आया है. तभी तो खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती के बाद एक और भोजपुरी फिल्म पैन इंडिया रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का नाम है जया. जया एक ऐसी लड़की की कहानी है जो जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखती है और फिर जीवन में ऐसा वक्त आता है कि श्मसान ही उसका ठिकाना बन जाता है. लेकिन समाज के ठेकेदारों को यह बात कतई मंजूर नहीं होती और वो उसका विरोध करते हैं. इस तरह भोजपुरी फिल्म जया की कहानी झकझोर कर रख देने वाली है.

रत्नाकर कुमार की जया जल्द ही पैन इंडिया रिलीज की जाएगी. इस भोजपुरी फिल्म में माही श्रीवास्तव और दया शंकर पांडेय लीड रोल में हैं. ट्रेलर में माही श्रीवास्तव की कमाल की एक्टिंग देखने को मिल रही है और वह कैरेक्टर में काफी गहरे तक डूबी नजर आ रही हैं. 'जया' रिलीज को तैयार है जबकि इसका ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है. निर्माता रत्नाकर कुमार ने बतीयी कि जया बहुत जल्द दर्शकों के सामने आएगी. जया की रिलीज को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया मील का पत्थर साबित हो सकती है. बात फिल्म की कहानी की करें तो आज भी श्मसान में महिलाओं का जाना हमारे समाज में वर्जित है. इस वर्जना को फिल्म के माध्यम से सवाल के जरिये दिखाया गया है. साथ ही जातिगत विभेद का दंश और एक बिन ब्याही मां का तिरस्कार जैसी चीजें इस फिल्म में समाहित हैं.

जया मूवी ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म जया के सह निर्माता निवेदिता कुमार है, जबकि फिल्म का निर्देशन धीरू यादव ने किया है. फिल्म की कहानी और डायलॉग धर्मेंद्र सिंह ने लिखे हैं. संगीतकार साहिल खान और धीरू यादव जबकि गीतकार शकील आजमी हैं. भोजपुरी फिल्म में माही श्रीवास्तव और दयाशंकर पांडे के साथ सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय और ओम कश्यप मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. इस तरह भोजपुरी फिल्मों में नए और समाज से जुड़े मसले खूब नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |